इंदौर न्यूज़ (Indore News)

कार में लाया श्वान…जैसे ही गेट खोला तीन बच्चों को बनाया अपना शिकार

इंदौर। एक शख्स कार में पालूत श्वान को बैठाकर लाया और जैसे ही कार का गेट खोला तो तीन बच्चे को उस श्वान ने काट लिया। इस मामले में पुलिस शिकायत होने के बाद श्वान के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की गई है। लसूडिय़ा पुलिस ने बताया कि अनूपसिंह, निवासी द एड्रेस टाउनशिप, पीपल्याकुमार की शिकायत पर राकेश सलूजा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आरोप है कि राकेश टाउनशीप में कार लेकर आया और कार का जैसे ही दरवाजा खोला तो कार में बैठा पालतू श्वान बाहर आया ओर उसने फरियादी अनूप सिंह के बेटे दिव्यजोत सिंह के पैर में काट लिया इसके बाद उसी श्वान ने एक अन्य बच्चे प्रत्युष की कलाई पर वार किया। श्वान यहीं नहीं रूका उसने एक अन्य बच्चे हार्दिक सिंघी को भी पैर में काटा। तीनों बच्चों का उपचार कराया गया। बाद में इस घटना की पुलिस शिकायत की गई और फिर पुलिस ने श्वान के मालिक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की। शहर में श्वानों के काटने लगातार बढ़ रहें है।

Share:

Next Post

अखिलेश के पीडीए में बीजेपी ने चुन-चुनकर लगाई सेंध, ना P छूटा, ना D बचा, A से भी गच्चा

Wed Feb 28 , 2024
लखनऊ (Lucknow) । यूपी की 10 राज्‍यसभा सीटों (Rajya Sabha seats) के लिए मंगलवार को हुए चुनाव (Election) में बीजेपी (BJP) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के PDA (पिछड़ा, दलित, अल्‍पसंख्‍यक) फॉमूले में सेंध लगा दी। सोशल मीडिया इसकी बड़ी चर्चा है। कहा जा रहा है कि सेंधमारी से न P छूटा, ना […]