इंदौर न्यूज़ (Indore News) बड़ी खबर

पेड़ के नीचे बैठकर खाना खा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को डंपर ने रौंदा, तीनों की मौत

इंदौर। आज शहर में एक भीषण सड़क हादसे (horrific road accident) में तीन लोगों की मौत हो गई यह तीनों किसी कार्यक्रम से लौटते समय रास्ते में एक पेड़ के नीचे बैठकर अन्य के साथ खाना खा रहे थे तभी बेकाबू डंपर (uncontrollable dumper) ने चपेट में लिया। तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि खंडवा रोड (Khandwa Road) पर हादसा हुआ है।


इंदौर का एक परिवार सनावद रिश्तेदार (sanawad relative) की शादी में शामिल होने के लिए गया था।जो लोग गए थे उनकी संख्या छह बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लौटते समय एक पेड़ के नीचे बैठकर सभी लोग खाना खा रहे थे। तभी रफ्तार से आ रहा डंपर बेकाबू होते सड़क से उतरा और 3 लोगों को चपेट में ले लिया। हादसे में अनीता नामक महिला (woman named anita) समेत 10 वर्षीय सारिका और गबरु नामक एक व्यक्ति की मौत हुई है। ये इंदौर के रहने वाले है।

Share:

Next Post

आईपीएल सट्टा खिलाते रिजवान-अभिषेक धराए

Wed Apr 20 , 2022
बैतूल। जब-जब आईपीएल मैच होते हैं बैतूल में भी आईपीएल सट्टा (IPL betting) खूब खेला और खिलाया जाता है। पुलिस द्वारा आईपीएल सटोरियों (IPL bookies) पर कार्यवाही करने के बावजूद भी यह अवैध कारोबार खूब फल फूल रहा है। ऐसे ही अवैध आईपीएल सट्टा खिलाने की मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने जिला मुख्यालय […]