मनोरंजन

The Family Man 2 की कहानी से मेकर्स ने उठाया पर्दा, खोले राज ! तीसरे सीजन का भी किया खुलासा

नई दिल्ली । लोकप्रिय वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दूसरा सीजन में निर्माता जोड़ी राज और डीके पहली बार साथ काम कर रहे हैं. कृष्णा डीके, जो पेशेवर डीके नाम से जाना पसंद करते हैं, पहली बार स्क्रीन पर एक कहानी के से पर्दा उठाते हुए कहते हैं, ‘हम अब तक सीक्वल तरह के लोग नहीं रहे थे. ‘फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man 2) सचमुच पहली सीरीज है जिसे हमने कहानी को जारी रखा है जहां हम रुके थे वहां से फिर शुरू.

इस बात को आगे बढ़ाते हुए वह बोले, ‘मुझे लगता है हमें जल्द ही और सीक्वेल करने के लिए तैयार होना होगा.’ गौरतलब है कि उनकी इस 2019 की जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को होगा. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी की भूमिका में वापसी की, साथ ही सीरीज में सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

सामंथा का रोल है खास
खासकर राज और डीके को उत्साहित करने वाली कास्टिंग दक्षिण अभिनेत्री सामंथा स्टार की है, जो नए सीजन में विलेन के रूप में अपनी डिजिटल शुरूआत करने जा रही हैं. बता दें कि वह राजी नाम के एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहीं है.

कहानी को लेकर क्या कहा
क्या दूसरे के बाद सीरीज के और सीजन होंगे? राज मुस्कुराते हुए कहते है ‘ हमारे पास बहुत सारी कहानियां हैं (अधिक सीजन के लिए) लेकिन यह प्लेटफॉर्म पर निर्भर है, यह पता लगाने के लिए कि कब और क्या करना है.’ अभी के लिए, सीरीज के सीजन दो के लॉन्च के बाद उनका तत्काल ध्यान उनकी अधूरी फिल्मों पर है. शाहिद कपूर के साथ उनकी एक सीरीज आ रही है, साथ ही कुछ फिल्म असाइनमेंट भी हैं.

समेटने वाला होगा तीसरा सीजन
राज ने कहा कि हमारे पास कुछ फिल्में है जिसकी हमने महामारी की चपेट में आने से पहले करने की योजना बनाई थी, अब हम उस स्टफ को टुकड़ों में समेटने की कोशिश कर रहे हैं.

Share:

Next Post

अनाथों के नाथ... मरते मरीजों के लिए बन जाइए जगन्नाथ

Fri May 21 , 2021
    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों के लिए पेंशन योजना का ऐलान करने के साथ ही बेसहारा हुए लोगों को नौकरी दिए जाने और काल के गाल में समाए सरकारी कर्मचारियों के बच्चों को अनुकम्पा नियुक्ति में लगाने की घोषणा कर कई परिवारों पर टूटे गम के […]