देश

महिला के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर भी बच गई जान, देखें VIDEO

रोहतक। हरियाणा के रोहतक जिले में चलती ट्रेन के नीचे आने पर भी एक महिला की जान बच गई। महिला ने चलती ट्रेन के नीचे फंस गई लेकिन उसने सूझबूझ से रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर लेटकर अपनी जान बचाई। ट्रेन पहले स्टैंडबाय पर थी और सिग्नल (Signal) का इंतजार कर रही थी। लेकिन जब ट्रेन अचानक चली तो उसी समय महिला ने कथित तौर पर इसे पार करने की कोशिश की और ट्रेन के नीचे आ गई। महिला का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

ये वीडियो रोहतक के न्यू बस स्टैंड रोड स्थित रेलवे फाटक का है। जहां मंगलवार सुबह बुजुर्ग महिला की जान जाते बची। ड्यूटी पर तैनात प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह 11 बजे के करीब गोहाना की तरफ से मालगाड़ी सिग्नल न मिलने की वजह से फाटक पर खड़ी हो गई। इसी बीच एक 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला मालगाड़ी के नीचे से निकलकर ट्रैक पार करने लगी। इस दौरान ट्रेन चल पड़ी और महिला ने लेटकर अपनी जान बचाई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में चलती ट्रेन के आस-पास खड़े लोग महिला से जमीन से चिपककर लेटे रहने को कह रहे हैं। वीडियो में दिखा कि जब ट्रेन पूरी तरह गुजर गई तो महिला उठकर खड़ी हुई और उसे किसी प्रकार की चोट नहीं आई थी।

Next Post

West Bengal : ममता सरकार के मंत्री पर हमला, गंभीर रूप से हुए घायल

Thu Feb 18 , 2021
कोलकाता । ममता सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन अज्ञात हमलावरों द्वारा किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला बुधवार देर रात मुर्शिदाबाद जिले के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर हुआ। पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया है कि श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन निमटीटा रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म पर कोलकाता जाने […]