भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

यह चुनाव विकास और विनाश के बीच का: विष्णु दत्त शर्मा

भोपाल। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने का कि यह चुनाव विकास का और मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाने का चुनाव है। एक तरफ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने 15 महीने प्रदेश की दुर्दशा की और दूसरी तरफ गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं को चालू करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं। यह चुनाव विकास और विनाश के बीच का चुनाव है। शर्मा ने कहा कि कमलनाथ आज चुनाव आयोग की कार्यवाही को लेकर लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं, उन कमलनाथ जी को याद रखना चाहिए कि आवाज को दबाने और लेखनी को बंद करने का इतिहास कांग्रेस का रहा है। उन्होंने कहा कि अपने खिलाफ उठी आवाज को दबाने के लिए इंदिरा गांधी ने देश पर इमरजेंसी थोपी और इस इमरजेंसी के लिए जो मंडली काम कर रही थी उसके मुख्य रणनीतिकार कमलनाथ थे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ झूठ बोलकर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे है।

समाज को जोडऩे और तोडऩे वाले दल के बीच का चुनाव
वीडी शर्मा ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ वह लोग हैं जो राष्ट्रवाद का विचार लिए समाज को जोडऩे का काम कर रहे हैंं। वहीं दूसरी ओर अनर्गल बयानबाजी कर समाज में विद्वेष फैलाने वाले लोग हैं। एक तरफ देश के लिए काम करने वाली भारतीय जनता पार्टी है तो दूसरी ओर आतंकवाद को समर्थन करने वाले लोगों का साथ देने वाली कांग्रेस। यह आप लोगों को तय करना है कि आप किसका साथ देंगे।

Share:

Next Post

थम गया चुनाव प्रचार अब लगेगी दिग्गजों की लोकप्रियता की थाह

Mon Nov 2 , 2020
शिवराज ने 84 और कमल नाथ ने लीं 37 सभाएं भोपाल। मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले 28 विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव का प्रचार रविवार को थम गया। चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने पूरा जोर लगाया। उपचुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम शिवराज […]