टेक्‍नोलॉजी

35 की स्पीड पर टूटकर बिखर गया Ola का ये Electric Scooter, ICU में भर्ती हुई महिला

नई दिल्ली: Ola Electric Scooters की क्वालिटी और सेफ्टी पर पिछले काफी समय से सवाल उठ रहे हैं, कभी आग लगने की घटनाएं तो कभी सस्पेंशन टूटने की वजह से ओला ब्रांड के इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने ग्राहकों को मुश्किल में डाला है. अब हाल ही में एक बार फिर से इस तरह की घटना सामने आई है कि Ola Electric S1 Scooter चलाते वक्त इसका फ्रंट सस्पेंशन टूट गया जिससे कि स्कूटर पर सवार महिला नीचे गिर गई.

Ola Scooter का फ्रंट सस्पेंशन ब्रेक होने की वजह से स्कूटर चला रही इस महिला को गंभीर चोटे आई हैं. ट्विटर यूजर Samkit Parmar ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि मेरी पत्नी Ola S1 Electric Scooter चला रही थी और जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त स्कूटर 35 kmph की स्पीड पर चल रहा था. 35kmph की स्पीड पर फ्रंट सस्पेंशन टूटने की वजह से आगे वाला पहिया स्कूटर से अलग हो गया.

पहिये के अलग होने की वजह से मेरी पत्नी नीचे गिर गई, Samkit Parmar का दावा है कि इस घटना की वजह से उनकी वाइफ अस्पताल में ICU में भर्ती हैं. इस मालमे में फिलहाल कंपनी का कोई जवाब नहीं आया है.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में सिंगल फॉर्क सस्पेंशन दिया गया है तो वहीं, पिछले साल लॉन्च हुआ ओला इलेक्ट्रिक के अर्फोडेबल Ola S1 Air में कंपनी ने कंवेंशनल टेलीस्पोपिक ट्विन फॉर्क का इस्तेमाल किया है. वहीं, एस1 और ए1 प्रो के रियर में मोनोशॉक तो वहीं एस1 एयर के रियर में डुअल शॉकर अब्जोबर्स दिए गए हैं.

Share:

Next Post

मेघालय में बेरोजगार युवकों को मिलेंगे 1000 रुपए महीना, चुनावी घोषणापत्र में TMC का वादा

Tue Jan 24 , 2023
डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत के बाद टीएमसी अब पूर्वोत्तर राज्यों मेघालय और त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव पर अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. टीएमसी के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को शिलांग में मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी घोषणापत्र जारी किया. तृणमूल कांग्रेस ने 21 वर्ष से 40 वर्ष […]