टेक्‍नोलॉजी

OnePlus का ये दमदार फोन मार्केट में 4 जनवरी को देगा दस्‍तक, लॉन्‍च से पहले देखें डिटेल्‍स

नई दिल्‍ली। टेक कंपनी OnePlus चीनी बाजार में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4 जनवरी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। वहीं OnePlus 11 ग्लोबल मार्केट में 7 फरवरी को डेब्यू करेगा। अब लॉन्च से पहले, इस स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लाइव हो गई है। यहां पर आगामी फोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ उपलब्धता का भी खुलासा हुआ है।


OnePlus 11 की Amazon माइक्रोसाइट से पता चला है कि अलर्ट स्लाइडर वापसी कर रहा है जो कि हालिया प्रीमियम OnePlus फोन में नहीं था। टीजर से यह भी पता चलता है कि ब्रांड इमेजिंग कैपेबिलिटिजी के लिए Hasselblad के साथ साझेदारी कर रहा है। स्मार्टफोन के अलावा OnePlus Buds Pro 2 भी इसी माइक्रोसाइट पर लिस्ट हुआ है। इसका मतलब है कि स्मार्टफोन और TWS ईयरफोन दोनों ही Amazon से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

लॉन्च से पहले OnePlus 11 की ऑफिशियल फोटो नजर आ चुकी हैं, जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। आगामी फोन में हाफ पिल के साइज की लिमिट के साथ एक नया डिजाइन किया गया कैमरा आइलैंड है जो साइड फ्रेम से बैक पैनल के मिडिल तक फैला है। इसमें तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ एक सर्कुलर कैमरा बम्प है। कैमरे की व्यवस्था के बीच एक हैसलब्लैड टेक्स्ट है। कलर ऑप्शन की बात करें तो स्मार्टफोन ग्रीन और ब्लैक कलर (सैंडस्टोन जैसी फिनिश) में उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक, OnePlus 11 में Snapdragon 8 Gen 2 SoC मिल सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है। कथित तौर पर फोन को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट मिलेगी। डिस्प्ले की बात की जाए तो इस फोन में 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसका 2K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।

Share:

Next Post

BYD ने लॉन्‍च की अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 420km, जानें कीमत

Fri Dec 30 , 2022
नई दिल्‍ली। BYD ने नए साल की शुरुआत से ठीक पहले अपनी नई इलेक्ट्रिक कार 2023 Dolphin लॉन्च कर दी है। यह EV एक खूबसूरत डिजाइन में आता है जिसके कलर्स काफी आकर्षक हैं। यह कार कंपनी के ई-प्लेटफॉर्म 3.0 पर बनी है और इसमें LPF ब्लेड बैटरी इस्तेमाल की गई हैं। कार को कंपनी […]