इंदौर

दोबारा शुरू हुआ इंदौर रेल्वे स्टेशन में बंद हुआ ये सिस्टम

इंदौर (नासेरा मंसूरी)। रेलवे स्टेशन इंदौर (Railway station Indore) पर टोकन सिस्टम (Token system) बंद होने के बाद आज सांसद (Member of Parliament) ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर टोकन सिस्टम की फिर से शुरुआत की।

अब लोगों को लंबी लाइन में नहीं लगना होगा। टोकन सिस्टम बंद होने की जानकारी लगते ही सांसद शंकर लालवानी ने रेलवे अधिकारियों (Railway officers) से चर्चा कर इसे वापस शुरू करने की बात की थी, ताकि भीड़ ना हो और भीड़ से संक्रमण (Covid-19 Spraid) फैलने का खतरा न हो।


सांसद ने पूर्णिमा सोनी (Poornima soni) नाम की युवती को टोकन देकर फिर से इस सिस्टम की शुरुआत की। सांसद (Member of parliament) ने इस मौके पर कहा कि कोविड-19 (Covid-19) के खतरों को देखते हुए जरूरी है कि लोग लाइन (Queue) में लंबे समय तक खड़े ना रहे। टोकन लेने के बाद बारी आने पर ही टिकट काउंटर (Ticket counter) पर पहुंचे, जिससे भीड़ ना हो।

गौरतलब रहे कि कुछ समय पहले रेलवे ने टोकन सिस्टम (Token system) बंद कर दिया था, जिसकी जानकारी इंदौर के सांसद शंकर लालवानी (Shankar lalvani) को लगी थी, जिसके बाद उन्होंने रतलाम डिवीजन (Ratlam division) के आला अधिकारियों से चर्चा कर, इसे फिर शुरू करने की बात की थी।

Share:

Next Post

केन्द्रीय मंत्री ने खरीदी ऐसी कार जो पेट्रोल या सीएनजी से नहीं बल्कि हाइड्रोजन से चलती है

Fri Dec 3 , 2021
नई दिल्ली।केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी (union minister Nitin gadkari) लंबे समय से ईंधन (fuel) के वैकल्पिक रूपों के प्रवर्तक रहे हैं और उन्होंने अक्सर उल्लेख किया है कि वह आने वाले भविष्य में भारत (India) को पेट्रोल (petrol) पर कम निर्भर होने की कल्पना कैसे करते हैं। अब नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने आगे बढ़कर […]