बड़ी खबर

पांच मिलियन ब्रिटिश पाउंड की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी उद्योगपति नवीन जिंदल को


रायगढ़/बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के नामचीन उद्योगपति (Renowned Industrialists of Chhattisgadh) और कांग्रेस के पूर्व सांसद (Former Congress MP) नवीन जिंदल (Naveen Jindal) से एक अपराधी ने (By A Criminal) पांच मिलियन ब्रिटिश पाउंड (Five Million British Pounds) की मांग करते हुए (Demanding) जान से मारने की धमकी दी (Threatened to Kill) । यह पत्र बिलासपुर की केंद्रीय जेल से लिखा गया है। इस धमकी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल को एक पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। कंपनी के महाप्रबंधक सुधीर रॉय द्वारा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई षिकायत में कहा गया है कि यह धमकी भरा पत्र रायगढ़ स्थित जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड में डाक से सोमवार को मिला था। इस शिकायत के आधार पर केटा रोड थाने में बिलासपुर केंद्रीय जेल में बंद कैदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बताया गया है कि नवीन जिंदल को संबोधित 18 जनवरी के लिखे गए इस पत्र में 48 घंटे के भीतर पांच मिलियन ब्रिटिश पाउंड की मांग फिरौती के तौर पर की गई है, और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने सोमवार की रात कंपनी के महाप्रबंधक सुधीर रॉय की लिखित शिकायत पर बिलासपुर केंद्रीय जेल में बंद कैदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Share:

Next Post

इंदौर: भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान 2 पुलिस कर्मियों को आया हार्टअटेक, SDOP की हालत गंभीर

Tue Jan 24 , 2023
इंदौर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमें इंदौर (Indore) के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे और अंतिम क्रिकेट मैच में सुरक्षा में लगे दो अधिकारियों को हार्टअटैक (heart attack) आया है। बताया […]