क्राइम भोपाल मध्‍यप्रदेश

भोपाल में खूनी संघर्ष में फायरिंग और चाकू चलने से तीन घायल, विवाद में पहले हो चुकी है हत्या

भोपाल। पुराने भोपाल शहर में खूनी संघर्ष (Bloody conflict in old Bhopal city) हुआ है जिसमें शनिवार की रात को फायरिंग हुई और चाकू (firing and knife) चले। इसमें तीन लोग घायल हुए हैं जिनमें एक युवती भी शामिल है। इस खूनी संघर्ष के पहले दोनों पक्षों के बीच कई बार विवाद हो चुका है और एक व्यक्ति की हत्या भी हो चुकी है। रात की फायरिंग से क्षेत्र में रातभर दहशत का माहौल रहा।

बताया जाता है कि शाहजहांनाबाद क्षेत्र स्थित बाजपेयी नगर में रहने वाली प्रीति चौधरी, यश कुर्रे, पप्पू, अभिषेक, अमित और कुछ अन्य लोगों के बीच शनिवार की रात को विवाद हुआ था। इसमें एक पक्ष ने फायरिंग भी की और कई राउंड फायर किए थे। दोनों पक्षों ने लाठियां और चाकू, धारदार हथियारों से लैस होकर एक-दूसरे पर हमले किए। इसमें दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों में प्रीति चौधरी, अभिषेक व यश की हालत गंभीर बताई जाती है।

रंजिश में पहले हो चुकी है एक हत्या
उल्लेखनीय है कि इन दोनों पक्षों के बीच काफी पहले से रंजिश चल रही है। इसमें प्रीति चौधरी के भाई मोहन चोटी नाम के युवक की हत्या भी हो चुकी है। मोहन चोटी क्षेत्र का बदमाश था। इसके बाद भी दोनों पक्षों के बीच दो-तीन बार मारपीट हो चुकी है।

Share:

Next Post

कार्तिक आर्यन ने अपनी ही फैन से शादी की खबर को बताया सबसे अजीब

Sun Jan 16 , 2022
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (bollywood actor karthik aryan) के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। आज वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे नामचीन और कामयाब कलाकारों (Famous and successful artists) में गिने जाते हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह कई बार फेक न्यूज […]