खेल देश भोपाल मध्‍यप्रदेश

MP अकादमी की दो players का एशियन चैंपियनशिप के लिए चयन

भोपाल। थाईलैंड में आयोजित सीनियर एशियन चैंपियनशिप (Senior Asian Championship) के लिए मध्यप्रदेश वाटर स्पोर्ट्स रोइंग अकादमी (Madhya Pradesh Water Sports Rowing Academy) की दो खिलाड़ियों का चयन भारतीय टीम में हुआ है। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बधाई देते हुए एशियन चैंपियनशिप में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी है। एशियन चैंपियनशिप का आयोजन 8 से 12 दिसंबर तक थाईलैंड में होने जा रहा है।

रोइंग के मुख्य प्रशिक्षक दलबीर सिंह ने शुक्रवार को उक्त जानकारी देते हुए बताया कि चैंपियनशिप के लिए भारतीय शिविर का आयोजन ओडिशा के जगतपुर स्थित साई सेंटर में विगत 45 दिनों से जारी था। इस शिविर में मप्र की दोनों खिलाड़ियों ने भागीदारी की और अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम में स्थान पक्का किया।

दलबीर सिंह ने बताया कि अकादमी की खुशप्रीत कौर का चयन क्वार्टर पुल स्कल स्पर्धा में भारतीय टीम में हुआ है। वहीं, रूकमणि दांगी का चयन डबल स्कल में हुआ है। खिलाड़ी ओडिशा शिविर से सीधे थाईलैंड के लिए रवाना होंगे। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

मप्रः छिंदवाडा का ग्रामीण आदिवासी समाज विकास संस्थान देश के सर्वश्रेष्ठ संस्थान की श्रेणी में पुरस्कृत

Sat Dec 4 , 2021
– राष्ट्रपति ने किया संस्था के निदेशक को सम्मानित, मुख्यमंत्री ने दी बधाई भोपाल। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) द्वारा विश्व दिव्यांगजन दिवस (world handicapped day) पर शुक्रवार को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित राष्ट्रीय समारोह में “सर्वश्रेष्ठ संस्थान” की श्रेणी में मप्र के छिंदवाड़ा जिले के ग्रामीण आदिवासी समाज विकास […]