इंदौर न्यूज़ (Indore News)

रेसीडेंसी चौराहे पर दो युवक हादसे का शिकार

इंदौर। कल रात को सड़क हादसे में दो बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में दवा बाजार के एक सेल्समैन युवक की मौत हो गई। उसका साथी घायल हुआ। इससे पहले बुधवार की सुबह हादसों से हुई। कल सुबह ही सेज यूनिवर्सिटी के पास बेकरी कारोबारी करणसिंह ठाकुर निवासी नावदापंथ, उनकी पत्नी छाया और बेटी दिव्यांशी सड़क हादसों का शिकार हुई थी, जिसमें छाया और दिव्यांशी की मौत हो चुकी है। आजाद नगर पुलिस ने बताया कि फैजान पिता फिरोज 18 साल निवासी आजाद नगर साथी सलमान पिता कल्लू के साथ दवा बाजार में सेल्समैन की नौकरी करते हैं। फैजान और सलमान बाइक पर सवार होकर सामान लेने जा रहे थे, तभी संयोगितागंज थाना क्षेत्र स्थित रेसीडेंसी चौराहे पर दोनों की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में फैजान की मौत हो गई, जबकि सलमान का अस्पताल में इलाज चल रहा है।


देपालपुर पुलिस ने बताया कि समेदा गांव के रहने वाले किसान विजय पिता बद्रीलाल को भी सड़क हादसे में घायल होने के चलते एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वह चार दिन पहले पैदल जा रहे थे और किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। उधर एक अन्य सड़क हादसे में शिप्रा पुलिस ने बताया कि गोम्मटगिरि के रहने वाले ईंट भट्टा कारोबारी कन्हैया पिता बाबूलाल बाइक पर सवार होकर इमलीखेड़ा में रहने वाले मजदूर को छोडऩे के लिए गए थे। लौटते समय वह रास्ता भूल गए और हाईवे पर चले गए, जहां किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी। घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर राऊ पुलिस ने बताया कि गोल चौराहे पर करण नामक एक शख्स सड़क हादसे में घायल हो गए थे। इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

Share:

Next Post

लू को लेकर स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट, जनता को किया सावधान

Thu Apr 4 , 2024
इंदौर। गर्मी में गर्म हवाओं (Hot Air) के साथ चलने वाली लू की लपटों से स्वास्थ्य (Health) पर बहुत असर पड़ता है। इसीलिए स्वास्थ्य विभाग लू को लेकर अलर्ट हो गया है। विभाग ने जनता को सावधान करने और उससे बचने के लिए एडवाइजरी जारी की है। स्वास्थ्य विभाग इंदौर (Health Depatment Indore) ने मौसम […]