विदेश

US: अब याकिमा के सुविधा स्टोर में बंदूकधारी ने 21 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

वाशिंगटन (washington)। अमेरिका (America) में गोलीबारी कर हत्या (shot dead) करने का सिलसिला लगातार जारी है। अब वाशिंगटन (washington) राज्य के याकिमा शहर (downtown Yakima) में एक सुविधा स्टोर (A convenience store) में गोली लगने की घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत (three people died) हो गई है। एक दिन पहले ही इसी तरह की गोलीबारी में कुल 11 लोगों की मौत हुई थी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बंदूकधारी ने एक स्टोर में अचानक 21 लोगों को गोली मार दी। हमलावर हमले के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। घटना के बाद यकीमा पुलिस विभाग को लगभग करीब साढ़े तीन बजे शहर के पूर्व की ओर सर्किल के स्टोर में बुलाया गया। पुलिस ने स्टोर के बाहर और अंदर तीन लोगों के शव बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों और गनमैन के बीच कोई स्पष्ट संघर्ष नहीं था।

उत्तरी कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे में मारे गए थे सात लोग
यकीमा वाशिंगटन का लगभग 96,000 लोगों का शहर है। घटना के परिणामस्वरूप 2023 के पहले कुछ हफ्तों में बंदूक हिंसा से निपटने के लिए अमेरिका में सबसे हालिया क्षेत्र बन गया। यह दुखद घटना मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में हॉफ मून बे क्षेत्र में दो स्थानों से गोलीबारी की सूचना के कुछ घंटों बाद हुई जिसमें 7 लोग मारे गए और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Share:

Next Post

PM मोदी और मिस्र के राष्ट्रपति के बीच आज द्विपक्षीय बैठक, कई अहम समझौतों पर लगेगी मुहर!

Wed Jan 25 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतेह अल-सिसी (Egyptian President Abdel Fattah El –Sisi ) दिल्ली पहुंचे। वे मुख्य अतिथि के रूप में गणतंत्र दिवस परेड (RepublicDayParade as the Chief Guest) में शामिल होंगे। अपनी यात्रा के दौरान वे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और […]