मनोरंजन

Vicky Kaushal ने शाहरुख खान से सीखी एक्टिंग की दिलचस्प ट्रिक, किया खुलासा

मुंबई। विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेता हैं। उन्होंने मसान, राजी, सरदार उधम जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हालांकि उनको सफलता उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से मिली। विक्की कौशल ने बड़े पर्दे पर अपनी भूमिकाओं को साबित किया है। उनकी फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। हाल ही में विक्की कौशल ने शाहरुख खान से सीखी एक ट्रिक का खुलासा किया है।

शाहरुख से सीखी यह बात
विक्की कौशल ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा शाहरुख खान से बेहद ही दिलचस्प बात सीखी है। उन्होंने बताया कि शाहरुख ने उनसे कहा था- हर फिल्म के साथ एक व्याकरण जुड़ा होता है, जो कि निर्देशक के साथ आता है। वह जिस व्याकरण के साथ आ रहा है उसे समझना जरूरी है और मेरा काम खुद को उस रोल में पूरी तरीके से ढालना है। बता दें कि अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म गोविंदा मेरा नाम के लिए भी बेहद उत्साहित हैं।

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर
विक्की कौशल ने आगे कहा- मेरी अगली फिल्म सफल भी हो सकती है और फ्लॉप भी, लेकिन मैं इसके लिए उतना ही उत्साहित हूं, जितना मैं मसान के समय था। बता दें कि गोविंदा नाम मेरा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में विक्की के अलावा कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं।

Share:

Next Post

तुलसी नगर नाले से योजना 134 तक बनेगी सडक़

Fri Nov 25 , 2022
इंदौर। बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने महालक्ष्मी नगर से तुलसी नगर नाले तक तो प्राधिकरण 100 फीट फोरलेन सडक़ के बचे हिस्से को बना ही रहा है, वहीं नाले से आगे योजना 134 में बने अपने वसुंधरा कॉम्प्लेक्स तक की सडक़ का निर्माण भी किया जाएगा। सीमेंट कांक्रीट से निर्मित होने वाली इस सडक़ के लिए […]