टेक्‍नोलॉजी

Vodafone-Idea का जबरदस्त ऑफर, FREE में दे रहा iPad; बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली। भारत की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea (Vi) यूजर्स को iPad और Amazon गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका दे रही है। आईपैड और अमेजन वाउचर जीतने के लिए आपको वीआई ऐप (Vi App) पर कम से कम पांच गानों की अपनी प्लेलिस्ट बनानी होगी। तो आइए जानते हैं कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं:

iPad और Amazon उपहार वाउचर कैसे जीत सकते हैं?
Vodafone Idea ने कहा है कि जो यूजर्स ज्यादा गाने सुनेंगे वे ज्यादा जीतेंगे। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कम से कम पांच गानों के साथ एक प्लेलिस्ट बनानी है, और फिर जो यूजर्स वीआई मोबाइल ऐप के माध्यम से सबसे अधिक समय तक गाने सुनेंगे, वे पुरस्कार जीतेंगे। इसलिए यदि आप अभी अन्य एप्लिकेशन के माध्यम से गाने सुन रहे हैं, तो वीआई मोबाइल ऐप पर स्विच करें और वहां संगीत और पॉडकास्ट सुनें ताकि आप वीआई से पुरस्कार जीत सकें।

आईपैड जीतने के साथ आप 1,000 रुपये के अमेजन गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं। वोडाफोन आइडिया ने कहा कि टॉप 26 पार्टिसिपेंट कुछ आसान से सवालों का जवाब देकर आईपैड या अमेजन वाउचर जीत सकते हैं। लेकिन यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए, इसका फायदा आप सिर्फ 16 सितंबर, 2022 तक ले सकते हैं। यह प्रोग्राम के जरिये Vi अपने App के माध्यम से संगीत स्ट्रीम करने के लिए प्रोत्साहित करने और डेली एक्टिव यूजर्स को प्राप्त करने के लिए वीआई का प्रयास है।

डिजिटल म्यूजिक स्टडी 2021 की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में यूजर्स एक हफ्ते में 21 घंटे गाने सुनते हैं। वीआई अपने ग्राहकों को बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के छह महीने के लिए प्रीमियम म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन दे रहा है और असीमित डाउनलोड के साथ एचडी क्वालिटी में ऐड फ्री म्यूजिक सुनने का सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

Share:

Next Post

शिवधाम उमरू घाटी न्यास की नई कार्यकारिणी का गठन

Tue Sep 13 , 2022
हंसराज मालापानी अध्यक्ष, चन्द्रकांत शर्मा सचिव, जिनेश जैन कोषाध्यक्ष बने नरसिंहपुर। नरसिंहपुर जिले का प्रसिद्ध धार्मिक स्थल शिवधाम उमरुघाटी, इस देव स्थल पर दर्शन के लिए दूर दूर से श्रद्धालुजन आते हैं शिवरात्रि पर भव्य मेले का आयोजन एवं श्रावण मास में सोमवार को मेले जैसा का स्वरूप यहा देखने को मिलता है द्य भगवान […]