मनोरंजन

क्‍यों नहीं दिखाया जा रहा Kareena Kapoor के बेटे का चेहरा, Sara ने जेह के चेहरे पर इमोजी लगाकर शेयर की ये तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के नाम पर इतना ज्यादा विवाद हुआ कि दूसरे बेटे के जन्म पर इस सेलेब्रिटी कपल ने हफ्तों तक नाम का खुलासा ही नहीं किया. इसके बाद जब बच्चे का नाम सामने आया तो भी फैंस के जेहन में एक सवाल लगातार घर किए हुए था. इस सवाल का जवाब आज तक लोगों को नहीं मिला है.
दरअसल जन्म से लेकर अब तक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे की बहुत कम तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर आई हैं. जो तस्वीरें सामने आई भी हैं उनमें या तो जेह का चेहरा छिपाया गया है या फिर उसे ठीक तरीके से दिखाया ही नहीं गया है. हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही हुआ.

 

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जब ईद के खास मौके पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह (Jeh Ali Khan) एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फोटो में भी जेह के चेहरे पर एक इमोजी लगा दिया गया है ताकि उसका चेहरा दिखाई नहीं पड़े. बता दें कि इससे पहले भी कई तस्वीरों में ऐसा देखने को मिला है. अब तक सिर्फ एक ही तस्वीर ऐसी आई है जिसे छिपाया नहीं गया है.


हम बात कर रहे हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की किताब में प्रकाशित की गई उस तस्वीर के बारे में जिनमें जेह का चेहरा दिखाया गया है. हालांकि उस तस्वीर में भी जेह (Jeh) का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है और फोटो का एंगल ऐसा लिया गया है जिस पर कॉमेंट सेक्शन में फैंस भी ये सवाल उठाते नजर आए थे कि जेह (Jeh) का फेस स्पष्‍ट नजर नहीं आ रहा है. अब इसके पीछे क्या वजह है ये तो वक्त से साथ ही पता चलेगा.
हालांकि इसके पीछे एक बड़ी संभावना ये भी हो सकती है कि सेलेब्रिटी कपल अपने बेटे का चेहरा एक तय समय पर किसी खास ढंग से रिवील करना चाहते हैं. बता दें कि इस तरह के मामलों में कई बार सेलेब्स अपनी शादी या किसी खास तरह की तस्वीरों को किसी मैगजीन या फिर किसी और ब्रांड के साथ टाइअप करके भी रिवील करते हैं. लेकिन असल बात तो तभी पता चलेगी जब सैफ-करीना इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे.

Next Post

Betul: युवक के साथ बेटी को स्कूटी पर देखा, पिता और भाई ने प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा

Thu Jul 22 , 2021
बैतूल। आमला (Amla) के युवक को अपनी महिला मित्र से रात्रि में मिलने ग्राम लाखापुर (Village Lakhapur) जाना मंहगा पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। पुलिस (Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर आमला विकासखंड (Amla Block) के ग्राम लाखापुर […]