क्राइम देश मध्‍यप्रदेश

Betul: युवक के साथ बेटी को स्कूटी पर देखा, पिता और भाई ने प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा

बैतूल। आमला (Amla) के युवक को अपनी महिला मित्र से रात्रि में मिलने ग्राम लाखापुर (Village Lakhapur) जाना मंहगा पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। पुलिस (Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर आमला विकासखंड (Amla Block) के ग्राम लाखापुर के समीप घटित हुई।

आमला थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि 18 जुलाई 2021 को पुलिस को सूचना मिली थी कि लाखापुर के पास एक नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पंहुची और जांच की तो युवक की शिनाख्त बस स्टैण्ड आमला निवासी सूरज पिता इल्लु उर्फ अशोक कांछेवार (20) के रूप में हुई। पुलिस ने मर्ग कायम किया और विवेचना शुरू की। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में एक टीम गठित की गई थी। टीम के जिम्मे आरोपियों को गिरफ्तार करना था। पुलिस की टीम ने कई बार घटना स्थल का निरीक्षण किया।

ग्रामीणों से जानकारी ली जिसके बाद हत्याकाण्ड का खुलासा हो गया। जिसमें यह बात सामने आई कि 17 जुलाई को सूरज कांछेवार अपने एक मित्र के साथ रात्रि में लाखापुर महिला मित्र से मिलने गया था। मिलने के बाद जब दोनो युवक वापस आ रहे थे तो महिला मित्र के परिजनों ने उन्हे देख लिया और पीछा किया जिसमें एक युवक तो भाग गया लेकिन सूरज की उन्होंने कुल्हाड़ी एवं डंडे से मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। आमला पुलिस ने आरोपी किशोरी पिता इमरत उइके (40) एवं ग्राम लाखापुर के एक नाबालिग बालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस विषय में जानकारी देते हुए एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि आरोपी किशोरी मृतक सूरज कांछेवार की महिला मित्र का पिता है एवं नाबालिग बालक महिला मित्र का भाई है।

इनके रही महत्वपूर्ण भूमिका
जघन्य हत्याकाण्ड का खुलासा करने में नगर निरीक्षक सुनील लाटा, उपनिरीक्षक उत्तम मसतकर, सहायक उपनिरीक्षक पंचम उइके, प्रधान आरक्षक अनंतराम लोधी, दिलीप झरबड़े, बलराम सरेआम, मनोज डेहरिया, विनय जैसवाल, बसंत उइके, आरक्षक विनय प्रताप, रामकिशोर नागोतिया तथा बलदेव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Next Post

Salman Khan ने शेयर किया BIGG BOSS 15 का पहला प्रोमो वीडियो

Thu Jul 22 , 2021
नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के लिए फैंस बेहद ज्यादा एक्साइटेड हैं. ईद के खास मौके पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को ईदी देते हुए शो का पहला प्रोमो वीडियो शेयर(promo video share) कर दिया है. वीडियो में सलमान […]