भोपाल

धमकाकर महिला से किया बलात्कार

  • बहला फुसलाकर गुजरात ले गया रिश्तेदार

भोपाल। कोलार इलाके से करीबी रिश्तेदार युवक महिला को अगवा कर अपने साथ गुजरात ले गया। जहां बदमाश ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। महिला ने शिकायत करने की बात की तो आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया और कई बार ज्यादती की। पिछले दिनों जब महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया तब युवक ने महिला को छोड़ दिया। जिसके बाद में किसी तरह से पीडि़ता भोपाल लौटी। यहां उसने हबीबगंज थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर ली है।
कोलार थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि 23 वर्षीय शाादीशुदा पिछले साल जून के महीने में दामखेड़ा से गायब हो गई थी। पति ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पता चला कि महिला के साथ ही एक करीबी रिश्तेदार युवक भी गायब है। पिछले दिनों महिला भोपाल वापस अपने पति के घर पहुंची। उसने पति को गायब होने की पूरी बात बताई तथा थाने में जाकर राजेश अहिरवार नाम युवक के खिलाफ शिकायत कर दी। शिकायत में बताया कि राजेश उसका रिश्तेदार तो था ही साथ ही पति के साथ काम भी करता था। वह भी दामेखड़ा इलाके में रहता था इसके कारण उसका महिला के घर पर आना-जाना था। रोजाना आने-जाने के कारण दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। पिछले साल जून के महीने में वह महिला को बहला-फुसलाकर अपने साल होशंगाबाद ले गया। इसके बाद वह महिला को डरा-धमकाकर अगवा कर गुजरात ले गया था। बंधक बनाकर उसने महिला को अपने साथ रखा।

शादी का झांसा देकर करता रहा शोषण
इस दौरान जल्द ही शादी करने का झांसा देकर वह महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी दौरान महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के बाद राजेश का बर्ताव बदल गया। वह महिला के साथ रहने को तैयार नहीं था। पिछले दिनों राजेश महिला को लेकर होशंगाबाद आया था। यहां से महिला भोपाल आ गई, उसने पति को पूरी बात बताई तथा कोलार थाने जाकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी राजेश अहिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

करंट और ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत
हबीबगंज थाना इलाके में निर्माणाधीन इमारत में काम करते समय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं चेतक ब्रिज के नीचे स्थित रेलवे ट्रेक से एमपी नगर पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है। पुलिस का अनुमान है कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। फिलहाल उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। हबीबगंज पुलिस के अनुसार नौशाद पुत्र मो.तसलीम (32)निवासी पीसी नगर मजदूरी कार्य करता था। कल वह निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहा था। तभी एक खुले हुए तार के संपर्क में आने से करंट से झुलस गया। साथियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं एमपी नगर स्थित चेतक ब्रिज के नीचे कल सुबह पुलिस को ट्रेन से कटी युवक की लाश मिली है। मृतक के पास से ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान की जा सके। पुलिस का कहना है कि मृतक का फोटो दिखाकर आसा पास के लोगों से बॉडी की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल मर्ग कायम कर बॉडी को पीएम के लिए हमीदिया स्थित मरचुरी में रखवा दिया गया है।

Share:

Next Post

बिहार विस चुनाव : बहुमत के पार राजग, अकेले भाजपा 75 सीट पर आगे

Tue Nov 10 , 2020
पटना । बिहार विधानसभा की 243 सीटों के मतों की गिनती चल रही है। दोपहर दो बजे तक 23 प्रतिशत करीब 93 लाख मतों की गिनती हो चुकी है। दोपहर दो बजे तक राजग गठबंधन बहुमत के आंकड़ों के पार पहुंच गई है। भाजपा अकेले 75 सीटों पर आगे चल रही है जबकि जदयू 50 […]