उत्तर प्रदेश चुनाव देश राजनीति

वीडियो देखें: योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश की पीठ थपथपाई, चुनाव के बाद पहली बार मिले दोनों नेता

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और नेता विपक्ष अखिलेश यादव (Leader of Opposition Akhilesh Yadav) यूपी विधान भवन में मिले, दोनों नेताओं ने मुस्कुराते हुए गर्मजोशी से हाथ मिलाया. विधानसभा (Assembly) में आज नए विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह था, जिस दौरान अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ भी सदन में मौजूद थे। विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी।

 

इस मुलाकात का वीडियो सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री योगी और उनके प्रतिद्वंदी अखिलेश यादव मुस्कुराते हुए गर्मजोशी से हाथ मिला रहे हैं, मुख्यमंत्री योगी ने आगे बढ़ने से पहले अखिलेश यादव के कंधे को भी थपथपाया। यूपी चुनाव प्रचार के दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोला था। अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को “बुलडोजर बाबा” भी कहा था, इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन पर तंज कसते हुए ‘बबुआ’ कहा था।

Share:

Next Post

वीडियो देखें: पं. बंगाल विधानसभा में बीजेपी-टीएमसी विधायकों में मारपीट, कपड़े भी फाड़े

Mon Mar 28 , 2022
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा के बजट सत्र (budget session of west bengal assembly) का आखिरी दिन हंगामेदार रहा, बीजेपी और टीएमसी के विधायकों में हाथापाई (Scuffle between BJP and TMC MLAs) हुई और कपड़े भी फाड़े गए। बीजेपी ने आरोप लगाया कि जब उसके वीधायकों ने बीरभूम मामले पर चर्चा की मांग की तो टीएमसी […]