देश बड़ी खबर

किसान आंदोलन: दिल्‍ली पुलिस कमिश्नर बोले-टूलकिट के लेखक पर केस दर्ज

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेस की. दिल्ली पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया को मॉनिटर कर रही है. तीन सौ से ज़्यादा ट्विटर हैंडल मिले है, जो किसान आंदोलन के नाम पर अपने निहित स्वार्थों को पूरा कर रहे है. हमने ऐसे लोगो के खिलाफ केस दर्ज किए है. जो अफवाह या झूठी ख़बर फैला रहे है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि विदेश मंत्रालय ने एम वी एस्थेनेसिया के नाविकों की अदला बदली की अनुमति चीन में दिया है.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि एक ट्विटर पर टूल किट मिला है, जिसने अलग-अलग तारीखों पर एक्शन प्लान का जिक्र है. पुलिस इस टूल किट के नोटिस आने के बाद हमने 124 A,153, 120B के तहत मामला दर्ज किया है. हमने साइबर सेल को मामला रेफेर किया है. सेक्शन 124 A, 153 A,153,120B पुलिस ने कहा- हमने इस केस के बाबत FIR में किसी के खिलाफ नामजद FIR दर्ज नहीं लिया है.

Share:

Next Post

कुछ चोरों को कोलकाता से दिल्‍ली ले जाने के लिए खूब पैसा खर्च किया गया: ममता बनर्जी

Thu Feb 4 , 2021
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले सत्‍तारूढ़ टीएमसी के कई मंत्री और विधायक पाला बदलकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने इन नेताओं के बहाने बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। ममता ने कहा- ‘लॉकडाउन के दौरान पूरे देश में कई प्रवासी मजदूरों की […]