क्राइम जिले की खबरें

मंत्री दत्तीगांव के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने पर प्रकरण दर्ज

धार । प्रदेश के औद्योगिक निवेश मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति के विरुद्ध बदनावर थाने में बीती देर रात प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपित की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार मंत्री दत्तीगांव के समर्थक विवेक पुत्र भरत लाल पाटीदार निवासी बदनावर ने एक आवेदन प्रस्तुत किया, जिसमें बताया गया कि इंदौर निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता आरबी भदौरिया ने अपने फेसबुक पर औद्योगिक निवेश मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है। पाटीदार ने आवेदन के साथ मोबाइल के स्क्रीन शॉट की कॉपी भी लगाई है, जो जिला दंडाधिकारी के आदेश 19-08-2020 से दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के अंतर्गत सम्पूर्ण जिले में निषेधाज्ञा आदेश पारित किया गया है, उसका स्पष्ट उल्लंघन है। बदनावर पुलिस ने आरोपित भदौरिया के विरुद्ध धारा 188 भादवि की परिधि में आने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। मामले में आरोपित फरार है।

Share:

Next Post

विदाई से पहले मानसून मेहरबान, पूरे मध्य प्रदेश में अच्छी बारिश होने की संभावना 

Wed Sep 23 , 2020
भोपाल। मानसून विदा होने से पहले एक बार फिर मप्र पर मेहरबान हो गया है। प्रदेश भर में झमाझम बारिश हो रही है। वहीं राजधानी भोपाल में मंगलवार को रातभर हुई बारिश के बाद बुधवार सुबह से भी हल्की फुहारें गिर रही हैं, जिससे लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग […]