मध्‍यप्रदेश

शिवपुरी, मिनी स्मार्ट सिटी के दावे खोखले, कीचड़ भरे रास्ते से निकल रहे लोग

शिवपुरी जिला मुख्यालय पर स्थित ग्वालियर बायपास रोड पर इन दिनों रोड की हालत खराब है। यहां पर बड़े-बड़े गड्ढे लोगों व वाहन चालकों के लिए मुसीबत बन गए हैं। यहां पर कीचड़ भरे रास्ते से लोग निकलने के लिए मजबूर हैं। ग्वालियर बायपास से बड़ौदी फोरलेन बायपास तक नई थीम रोड का निर्माण होना है लेकिन इस रोड का काम धीमी गति से होने के कारण लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। ठेकेदार द्वारा इस रोड पर समय पर काम शुरू न करने के कारण यह स्थिति बनी है और अब इस समय बारिश के कारण खराब व गड्ढे वाली रोड परेशानी का सबब बन गई है।

पीडब्ल्यूडी और नगर पालिका ने आंखें मूंदी-

ग्वालियर बायपास की हालत खराब होने के बीच पीडब्ल्यूडी को इस बारिश के बीच इस रोड की मरम्मत करानी चाहिए थी लेकिन पीडब्ल्यूडी ने ऐसा नहीं किया। थीम रोड का काम करने वाले ठेकेदार पर पीडब्ल्यूडी के अफसर मेहरबान बने हुए हैं। अब बारिश के कारण लोग कीचड़ भरी गड्ढे वाली सड़क से निकलने को मजबूर हैं।

स्मार्ट सिटी के दावों की निकली हवा-

शिवपुरी शहर को स्मार्ट सिटी बनाने की बात कई जनप्रतिनिधियों ने कही है लेकिन नगर पालिका में हुए भ्रष्टाचार के कारण इन दावों की हवा निकल गई है। शहर के प्रवेश द्वार पर ही गड्ढे भरी व कीचड़ भरी सड़क परेशानी का कारण बनी हुई है।

Share:

Next Post

राहत इंदौरी का निधन प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति : विष्णुदत्त शर्मा

Tue Aug 11 , 2020
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मशहूर गीतकार व शायर राहत इंदौरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी राहत साहब के निधन से देश और प्रदेश में जो स्थान रिक्त हुआ है, उसकी पूर्ति असंभव है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा […]