उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश

Ujjain में मिले कोरोना के 130 नये मामले, एक व्यक्ति की मौत भी हुई

उज्जैन। मप्र के उज्जैन(uJJAIN)  जिले में भी कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 130 नये मामले सामने आए हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढक़र 7148 और मृतकों की संख्या 115 हो गई है। 
उज्जैन के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महावीर खंडेलवाल (Dr. Mahavir Khandelwal, Chief Medical and Health Officer, Ujjain) ने शुक्रवार को बताया कि जिले में बीते 24 घंटों के दौरान 1247 लोगों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें 130 व्यक्ति संक्रमित पाए गए। इनमें 110 मरीज उज्जैन, 10 नागदा, एक बडऩगर, चार तराना, दो घटिया, एक खाचरौद और दो महिदपुर के रहने वाले हैं। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 7148 हो गई है। वहीं, जिले में एक मरीज की मौत की भी पुष्टि हुई है। हालांकि, बीते 24 घंटों में यहां 43 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। अब तक उज्जैन में 5891 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। अब यहां सक्रिय मरीज बढक़र 1142 हो गए हैं, जिनका उपचार जारी है। वहीं, जिले में कोरोना से अब तक 115 लोगों की मृत्यु हुई है। 

 

Share:

Next Post

नक्सलवादी कम्युनिस्टों के विरुद्ध आरपार की लड़ाई

Fri Apr 9 , 2021
-तरुण विजय विश्व में शायद ही कोई विचारधारा इतनी क्रूर, बर्बर और अमानुषिक होगी, जितनी कम्युनिस्ट विचारधारा है। यद्यपि पिछली अनेक शताब्दियों में करोड़ों लोग मध्य पूर्व एवं पश्चिमी देशों में ईसाई धर्मयुद्धों यानी क्रूसेड और इस्लामिक जिहादों में मारे गए, पर कम्युनिस्ट विचारधारा यानी साम्यवाद के नाम पर स्टालिन और माओ के समय दस […]