इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश स्‍वास्‍थ्‍य

इंदौर में कोरोना के 2 और मरीज मिले

शहर में अब तक कुल 5 मरीज मिल चुके हैं, जिनमें से 2 ठीक हो चुके हैं

इंदौर। शहर में कल कोरोना के 2 नए मरीज मिले हैं। शहर में आज तक कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 3 हो गई है। इनमें से कोरोना का एक मरीज 23 दिसंबर को मिला था । तीनो ं में 36 साल से लेकर 50 और 55 साल वाले मरीज शामिल हैं। इनका इलाज जारी है। शहर में अब तक कुल 5 एक्टिव मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 2 मरीज होम आइसोलेशन में पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।


डॉक्टर अमित मालाकार ने बताया कि शहर में अभी 2 फीमेल (महिला) और 1 मेल (पुरुष) मरीज मौजूद हैं। इन तीनों में से सभी मरीज सामान्य हैं, चिंता की कोई बात नहीं है। इन 3 मरीजों में से 2 मरीज ओल्ड पलासिया के तो 1 मरीज त्रिवेणी कालोनी का है। तीनों मरीजों की जानकारी लैब से मिली है, मगर 2 मरीजों के अलावा तीसरे मरीज के इलाके की जानकारी रिकार्ड में नहीं है। इन तीनों मरीजों का उनके घर में भी होम आइसोलेशन में इलाज जारी है। पिछले दिनों में पलासिया में 2 कोविड के मरीज मिले थे। वह होम आइसोलेशन में बिलकुल स्वस्थ हो चुके हैं। इन सभी मरीजों में कोरोना के वेरिएंट का पता लगाने के लिए इनके सैंपल भोपाल एम्स हॉस्पिटल में जांच के लिए भेजे गए हैं।

Share:

Next Post

खजराना और रसोमा क्षेत्र में मांस की दुकानों पर निगम का धावा

Wed Dec 27 , 2023
इन्दौर। कल नगर निगम स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रसोमा चौराहा और खजराना क्षेत्र में मांस की कई दुकानों पर कार्रवाई की और कई जगह नियम-कायदों के विरुद्ध दुकान संचालित करने पर 15 से ज्यादा जगह चालान बनाए। दुकानदारों को चेतावनी दी गई है कि काले कांच और पर्दे नहीं लगाए गए तो अब दुकानें […]