मध्‍यप्रदेश

टीकाकरण में लापरवाही बरतने पर सागर में 3 कर्मचारी निलंबित


सागर । मध्य प्रदेश (MP)में टीकाकरण(Vaccination) अभियान को सफल बनाने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे है। प्रदेश के सागर(Sagar) जिले में स्वास्थ्यकर्मियों (Health workers) की लापरवाही और उदासीनता (Negligence)सामने आई है। इस मामले में तीन कर्मचारियों(Employees) को निलंबित(Suspended) किया गया है, जबकि दो अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं।
कोविड पर ब्रेक लगाने के लिए टीकाकरण महाअभियान चलाया जा रहा है। पहले दिन 21 जून को सत्र स्थल पर उपस्थित नहीं होने और पूर्व में भी रूटीन टीकाकरण सत्र से अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी दीपक सिंह द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर की एएनएम चंद्रवती अहिरवार, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैसीनगर के उपस्वास्थ्य केन्द्र चारटोरिया की एएनएम मीना अहिरवार, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैसीनगर के उपस्वास्थ्य केन्द्र चारटोरिया के एम.पी.डब्ल्यू घनश्याम अहिरवार को निलंबित किया गया है।
इसी प्रकार लापरवाही एवं उदासीनता पर शाहपुर के प्रभारी खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ . आनंद दास शर्मा एवं जैसीनगर के प्रभारी खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ.एल.एस.शाक्या को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Next Post

लोग तय समय पर नहीं पहुंचे तो स्लॉट हो रहे ऑटोमेटिक केंसिल

Tue Jun 22 , 2021
उज्जैन। लॉकडाउन में करीब दो महीने रजिस्ट्री का काम ठप रहा। अनलॉक के बाद जैसे ही रजिस्ट्रियां (registries) शुरू हुई, लोगों की भीड़ बढऩे लगी। इधर अधिक रजिस्ट्री (registries) हो और राजस्व बढ़े,यह सोचकर रजिस्ट्रार कार्यालय ने रजिस्ट्री के स्लाट का समय कम कर दिया। अब एक रजिस्ट्री के लिए 30 मिनट की जगह 10 […]