इंदौर न्यूज़ (Indore News)

सियांगज की 6 दुकानें सील, कई स्थानों की डेरियों पर भी कार्रवाई

 


नगर निगम की टीमों ने की कार्रवाई, कई दुकानों के बाहर सामान फैलाने के साथ-साथ जमा कर रखी थी भीड़
इन्दौर। कल नगर निगम (Municipal Corporation) की टीम ने सियागंज (Siyaganj) में 6 दुकानों पर कार्रवाई कर वहां ताले जड़ दिए। किराना (Grocery) की सामग्री वाली दुकानों पर लोगों की खासी भीड़ जमा हो गई थी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा था। इसी प्रकार गुलजार कॉलोनी, खातीवाला टैंक (Khatiwala Tank) और कुछ अन्य स्थानों पर दूध डेयरी की दुकानें भी सील कर दी गई। सियागंज सहित कई प्रमुख बाजारों में निगम की टीम ने मुनादी भी की।


नगर निगम (Municipal Corporation) अधिकारियों के मुताबिक सियागंज (Siyaganj) क्षेत्र में कल कोरोना प्रोटोकाल (Corona Protocol) का पालन नहीं करने पर निगम की टीम ने पहले कई दुकानदारों को चेतावनी दी, उसके बावजूद दुकानों के बाहर भीड़ लगी होने और सामान का ढेर लगाने पर कार्रवाई शुरू कर दी गई। वहां झूलेलाल टे्रडर्स, श्री गुरुकृपा ट्रेडर्स, नरेश ट्रेडर्स, आधुनिक मार्केटिंग, श्री सतनाम ट्रेडर्स को सील करने की कार्रवाई की गई। इस दौरान वहां कई अन्य व्यापारियों ने अपनी दुकानों पर जमा भीड़ हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी, ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो सके। निगम टीमों ने पीली जीपों से मुनादी की थी। जिन दुकानों के बाहर भीड़ नजर आएगी, उनकी दुकानों पर ताले जड़ दिये जाएंगे। इसी प्रकार खातीवाला टैंक में नंदवंशी डेयरी, गुलजार कालोनी में शंकर डेयरी और असत डेयरी पर कार्रवाई कर कोरोना प्रोटोकाल (Corona Protocol) का उल्लंघन करने पर तीनों दुकानें सील कर दी गई। दुकानें निर्धारित समय के बाद ही चालू रखी गई थी, जिसके चलते वहां उक्त कार्रवाई की गई।

Share:

Next Post

इंदौर में एक रुपए में मेडिकल इक्यूपमेंट के साथ दे रहे आक्सीजन सिलेण्डर की सेवाएं भी

Fri Apr 30 , 2021
  सुखद पहल…संक्रमण काल में जारी सेवा का जज्बा इन्दौर।  संक्रमण के घातक दौर से इंदौर गुजर रहा है। यहां के रहवासी कोरोना की इस जंग को बहादुरी से लड़ भी रहे हैं। इंदौर में सेवा करने वालों का जज्बा भी लगातार बना हुआ है। अलग-अलग स्तर पर लोगों को मेडिकल इक्यूपमेंट (Medical Equipment) नि:शुल्क […]