मनोरंजन

Katrina Kaif के साथ हुआ ‘Wardrobe Malfunction’

मुंबई। बॉलीबुड में सलमाल खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के बीच अच्छी दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। यही वजह है कि जब भी कैटरीना को सलमान की जरूरत पड़ी तो वे हमेशा साथ खड़े रहे। अलग-अलग मंचों पर भी दोनों ने अपनी दोस्ती का जिक्र किया है। ऐसा ही एक बार एक इवेंट के दौरान भी हुआ था, जब सलमान खान ने कटरीना को ऊप्स मूमेंट (Oops Moment) से बचाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Fun (@bollywoodfunn)




बता दें ये एक पुराना वीडियो है। सलमाल खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान कैटरीना को सलमान ऊप्स मूमेंट से बचाते दिख रहे हैं। सलमान ने कटरीना को इस वीडियो में ड्रेस ठीक करने के लिए कहा और कटरीना ने सीट घुमा कर अपनी ड्रेस का नेक सही किया. दोनों ही सिचुएशन को संभालते हुए हंस रहे हैं, लेकिन अगर सही समय पर सलमान कैटरीना को वॉर्न न करते तो ये कैटरीना के लिए ऊप्स मूमेंट बन जाता।

Share:

Next Post

Pakistan में युवती सहित 4 लोगों की गोली मारकर हत्या

Wed Feb 3 , 2021
कराची। पाकिस्तान (Pakistan)के कराची शहर के पॉश इलाके में कार में युवती सहित चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये चारों टिकटॉक एप पर वीडियो शेयर करते थे। वारदात भी उस समय हुई जब ये वीडियो बना रहे थे। पुलिस के अनुसार मरने वालों में दो की पहचान मुस्कान और आमिर के […]