देश

Vi का सबसे सस्ता प्लान, Free कॉलिंग के साथ इंटरनेट भी

नई दिल्ली। Vodafone-Idea, Airtel और Jio जैसी दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों (telecom companies) के पास कई छोटे प्रीपेड प्लान्स हैं, जो एक-दूसरे को टक्कर देते हैं। तीनों ही कंपनियों (companies)के पास शानदार प्लान हैं। आज हम आपको वोडाफोन-आईडिया के छोटे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कम कीमत में ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग जैसी सुविधा देता है। वोडाफोन-आईडिया (Vi) के पास 99 रुपये, 109 रुपये, 129 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान हैं।


Vi के 99 रुपये वाले प्लान में 18 दिन की वैलिडिटी है। इस प्लान में कंपनी 200MB डेटा ऑफर करती है. इस छोटे प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी है। लेकिन प्लान में SMS के लिए पैसा लिया जाएगा।

Vodafone-Idea के 109 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को 1GB डेटा मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा मिलेगा। इस प्लान के साथ भी SMS के लिए चार्ज लिया जाएगा। इस प्लान की 24 दिन की वैलिडिटी है, जिसमें यूजर्स को 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 फ्री SMS दिए जाते हैं।

Vodafone-Idea के 149 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी पूरे महीने यानी 28 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा दिया जाता है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 1GB एक्सट्रा डेटा ऑफर करती है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 300 फ्री SMS दिए जाते हैं। अन्य बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें Vi मूवीज और टीवी का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Share:

Next Post

दो महिलाओं के यहां छापे, दो हुई ट्रैप

Wed Nov 10 , 2021
इंदौर। सरकारी विभाग (Government Department) में भ्रष्टाचार (Corruption) किस तरह फैला हुआ है इसका तो पता हाल ही में लोकायुक्त और ईओडब्ल्यू (Lokayukta and EOW) के छापे और ट्रैप से सामने आ रहा है, लेकिन अब इसमें महिलाएं भी पीछे नहीं हैं। कुछ सालों में ऐसी ही दो महिला अफसरों के यहां छापे की कार्रवाई […]