इंदौर न्यूज़ (Indore News)

लव जिहाद के साथ नशा भी

हथियार भी चलाना सिखा रहे थे… आधी रात को कर रहे थे हंगामा
युवती के परिजनों को फोन लगाकर बुलाया, थाने में दर्ज हुआ केस
इन्दौर।  रात को गंगवाल बस स्टैंड (gangwal bus stand) के पास एक युवती (girl) को तीन युवकों के साथ हिंदूवादियों (hinduists) ने पकड़ा और जमकर हंगामा करते हुए पुलिस (police) और युवती के परिजन को मौके पर बुलाया। जिन युवकों के साथ वह थी, उसमें से एक युवक का मोबाइल (mobile) चेक किया तो उसमें कई वीडियों मिले। वीडियों में युवती युवक के साथ नशे (drugs) में दिख रही थी। वह युवक के साथ खटकेदार चाकू भी खोल रही थी।


गंगवाल बस स्टैंड के पास से गुजर रहे हिंदूवादी राजेश राठौड़, शरद, अर्पित, विपिन सहित तन्नू शर्मा का आरोप है कि उन्होंने एक युवती को तीन युवकों के साथ देखा। सभी नशे में झूम रहे थे, तभी उन्हें टोका कि खुलेआम नशा क्यों कर रहे हो। एक युवक से नाम पूछा तो उसने अपना नाम ओसम खान निवासी चंदन नगर बताया। लडक़ी के नाम से वह हिंदू प्रतीत हो रही थी। युवती के परिजन को सूचना देने के बाद सभी को हिंदूवादी पुलिस की मौजूदगी में छत्रीपुरा थाने ले जाने लगे। इस पर एक युवक चाकू खोलकर डराते हुए वहां से भाग गया। उसके चाकू से अर्पित घायल भी हुआ। थाने ले जाकर युवती के परिजन से एफआईआर दर्ज करवाने को कहा तो वे बदनामी के डर से पीछे हट गए। बाद में हिंदूवादियों ने ही खुलेआम चाकू लहराने और धमकाने का केस दर्ज करवाया। पकड़ाए युवकों में से एक के मोबाइल पर खुलेआम चाकू निकालने के कई वीडियों मिले हैं। इनमें युवती भी खटकेदार चाकू निकालकर वीडियो बनवाते दिख रही है। पुलिस ने फिलहाल तो आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है, साथ ही चाकू निकालकर धमकाकर भागने वाले आरोपी की भी तलाश की जा रही है। पता लगाया जाएगा कि यह कौनसा नशा कर रहे थे और कहां से ला रहे थे। उन तक भी पुलिस पहुंचेगी। आरोपियों पर आम्र्स एक्ट की कार्रवाई भी की जा सकती है।

Share:

Next Post

फरवरी तक संवर जाएगा नेहरू पार्क

Mon Jan 23 , 2023
नई रेल पटरियां बिछा दीं… फुटपाथ के काम पूरे हुए…अब सौंदर्यीकरण के काम बाकी इन्दौर। बीते तीन सालों से नेहरू पार्क को संवारने का काम धीमी गति से चल रहा था और कई बार विभिन्न कारणों के चलते काम बंद हो गया था। अब दावा है कि फरवरी में इसे शुरू किये जाने की तैयारी […]