देश राजनीति

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: चंद्रशेखर ने चाहत खन्ना को भेजा 100 करोड़ का लीगल नोटिस

नई दिल्‍ली (New Delhi)। मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money laundering cases) में फंसी टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना (Chahat Khanna) की मुश्किलें कम होने की वाहय और बढ़ती जा रही है। 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना को 100 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुकेश ने आरोप लगाया है कि चाहत खन्ना उनकी छवि खराब कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सुकेश ने उन्हें तिहाड़ जेल में शादी के लिए प्रपोज किया था। अब इसी को लेकर सुकेश ने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा है।


इस संबंध में सुकेश चंद्रशेखर के वकील का कहना है कि चाहत खन्ना के बयान की वजह से सुकेश की प्रतिष्ठा और छवि पर गहरा असर पड़ा है। साथ ही सुकेश को मानसिक पीड़ा हुई है। वकील ने कहा कि जिस मामले में सुकेश को आरोपी बनाया गया है, वो अदालत में विचाराधीन है। ऐसे में किसी भी आरोपी को दोषी साबित नहीं किया जा सकता और कोई भी व्यक्ति उस आरोपी के खिलाफ टिप्पणी नहीं कर सकता। चाहत खन्ना इंडस्ट्री में जगह बनाने और अटेंशन पाने के लिए ये सब कर रही हैं।

वहीं चंद्रशेखर के वकील ने बताया कि चाहत खन्ना को लीगल नोटिस भेजकर सात दिन का वक्त दिया गया है। एक्ट्रेस को सात दिन के भीतर सुकेश से माफी मांगते हुए एक स्टेटमेंट जारी करना होगा। अगर चाहत ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

विदित हो कि चाहत खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुकेश चंद्रशेखर को लेकर बात की थी। चाहत ने कहा था कि एक इवेंट के नाम पर उन्हें मुंबई से दिल्ली बुलाया गया था। जब वह दिल्ली पहुंचीं तो पिंकी ईरानी उन्हें तिहाड़ जेल में ले गई, जहां उनकी मुलाकात सुकेश से हुई। जेल में सुकेश ने चाहत को प्रपोज किया और कहा कि वह उनके बच्चों का पिता बनना चाहता है। जब एक्ट्रेस ने कहा कि वह शादीशुदा हैं, तो उसने उनके पति को गलत बताया। एक्ट्रेस के इसी दावे पर सुकेश ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है।

Share:

Next Post

भारत में धूम मचाने जल्‍द आ रहा Tecno का ये सस्‍ता स्‍मार्टफोन, देखें किन खूबियों से होगा लैस

Sat Feb 11 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । टेक कंपनी Tecno जल्‍द ही भारत में अपना Tecno Pop 7 Pro स्‍मार्टफोन को भारत (India ) में लॉन्च कर सकती है । कंपनी ने इसके पुष्टि खुद की है। एंट्री लेवल यह स्मार्टफोन पहले ही कुछ अफ्रीकन मार्केट में पेश किया जा चुका है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक यह […]