मध्‍यप्रदेश

रिश्‍वत लेने के मामले में महिला एसआई को लाइन अटैच

ग्‍वालियर Gwalior) । ग्वालियर (Gwalior) में रिश्वतखोरी (bribery) के मामले में एक एक एसआई को भारी पड़ गया है। दअरसल, पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग महिला से FIR के बदले रिश्वत की मांग की गई। उसकी FIR  तब तक नहीं लिखी गई, जब तक उसने रिश्वत की रकम महिला एसआइ के एजेंट के पेटीएम वालेट (paytm wallet) में ट्रांसफर नहीं कर दी। पीड़ित महिला की शिकायत पर एसएसपी राजेश चंदेल ने यूनिवर्सिटी थाने की महिला एसआइ सुरुचि शिवहरे को लाइन अटैच line attached) कर दिया है।



बताया जा रहा है कि एसआई शिवहरे ने एफआइआर (FIR) दर्ज करने के बदले उससे 8 हजार रुपए मांगे और सुबह से शाम तक शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने में इंतजार करती रही। जब वह पैसा देने के लिए राजी हुई तब एसआई सुरूचि शिवहरे का परिचित रोहित शर्मा थाने आया। उसने खाते में 8 हजार रुपए ट्रांसफर कराया। उसके बाद शिकायत दर्ज हुई।

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने पीड़िता की शिकायत पर एसआइ सुरूचि शिवहरे को लाइन अटैच कर महिला एसआई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share:

Next Post

'अंतकाल' शुरू हो गया है भाजपा की नकारात्मक सांप्रदायिक राजनीति का - अखिलेश यादव

Sat May 13 , 2023
लखनऊ । कर्नाटक विधानसभा चुनाव में (In Karnataka Assembly Elections) कांग्रेस पार्टी की जीत पर (On the Victory of the Congress Party) सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (SP National President) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा की नकारात्मक, सांप्रदायिक (BJP’s Negative Communal) भ्रष्टाचारी (Corrupt), सामाजिक-बंटवारे (Social-Divisive), झूठे प्रचारवाली (False Propaganda), व्यक्तिवादी राजनीति (Individualistic Politics) […]