ज़रा हटके विदेश

7 बच्‍चे और 17 नाती-पोते वाली 61 साल की महिला ने 24 साल के युवक से की शादी, कर रहे बच्‍चे की प्‍लानिंग

जॉर्ज‍िया। जिस कपल ने 37 साल उम्र में अंतर होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी (Marriage) की थी, वह कपल अब पहले बच्‍चे की प्‍लानिंग कर रहा है. हैरान करने वाली बात इसमें ये है कि महिला Cheryl McGregor की उम्र 61 साल है और युवक Quran McCain की उम्र 24 साल.
ये कपल अमेरिका के जॉर्ज‍िया प्रांत में रोम शहर से है जहां Quran McCain की 15 साल की उम्र में Cheryl McGregor से मुलाकात हुई थी. वहां ये फास्‍ट फूड चेन में काम करते थे. साथ काम करते-करते उनके बीच रोमांटिक फीलिंग (romantic feeling) आने लगी. इसके बाद कपल ने 37 साल का एज गैप होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी कर ली. अब वे अपनी फैमिली शुरू करने की सोच रहे हैं.


इस बारे में Quran McCain ने कहा कि हमने सितंबर 2021 में शादी की थी और अब कुछ महीने बाद हम अपनी फैमिली शुरू करने वाले हैं. इस मामले में चौंकाने वाला फैक्‍ट ये है कि Cheryl McGregor के पहले से ही 7 बच्‍चे और 17 नाती-पोते हैं.
ये कपल पहले से ही बच्‍चे के लिए ट्राई कर चुके हैं लेकिन चेरिल की उम्र इसमें बाधा बनी हुई है. अब कपल ने डिसाइड किया है कि सरोगेसी या बच्‍चा गोद लेकर वह अपनी फैमिली को शुरू करेंगे जिससे बाद में कोई लीगल मैटर न रहे.

Share:

Next Post

चुनाव आयोग की आज अहम बैठक, पांच राज्यों में चुनावी सभाओं के साथ रैलियों पर जारी रह सकता है प्रतिबंध

Sat Jan 15 , 2022
नई दिल्ली । चुनाव आयोग (Election Commission) की आज होने वाली अहम बैठक में यह निर्णय लिया जाएगा कि कोरोना महामारी के बीच होने जा रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में रैलियों-रोड शो और नुक्कड़ सभाओं पर प्रतिबंध को 15 जनवरी से आगे बढ़ाया जाए या नहीं? इस संबंध में अभी तक आई सूत्रों […]