ज़रा हटके

सड़क पर दौड़ रही थी खटारा बस, पुलिस को देखते ही घबराया ड्राइवर; अंदर घुसते ही उड़े होश

डेस्क: सड़क से कई बार जब गाड़ियां गुजरती हैं, तो उन्हें देखकर ऐसा अहसास होता है कि कुछ तो गड़बड़ जरूर है. इस मामले में पुलिस वाले चार कदम आगे ही होते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में सामने आया है. पुलिस ने जब एक स्कूल बस को रुकवाया तो उसका ड्राइवर घबरा गया. गाड़ी साइड में लगाते ही पुलिसवाले जब अंदर घुसे तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने वो देख लिया, जिसकी कोई उम्मीद नहीं कर सकता था.

बता दें कि उस स्कूल बस के अंदर कुछ पशु थे, जिन्हें बचाया गया. इन पशुओं के साथ जो होने वाला था, वो और ज्यादा भयावह और गंदा था. दरअसल, एडम्स काउंटी एसपीसीए के कर्मचारियों को सूचना मिली थी कि एक स्कूल बस में कुछ गड़बड़ घोटाला है. पुलिस ने उस बस को रुकवाया तो देखा कि अंदर में मुर्गे-मुर्गियां, बत्तख और कुत्ते थे, जबकि बस के पीछे लगे ट्रेलर में एक टट्टू और सांड था. कर्मचारियों के अनुसार, उनका उपयोग अमेरिका के दूसरे राज्य में “पशु यौन शोषण” के लिए किया गया था. पुलिस द्वारा कुल 30 पक्षियों को बचाया गया, जिनमें तीन जर्मन शेफर्ड और ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड भी शामिल थे. इन पक्षियों को जिंदा कुत्तों को खिला दिया जाता था.


बेजुबान जानवरों को ट्रेलर और स्कूल बस दोनों में गंदी परिस्थितियों में रखा गया था. बस के अंदर चारा और बेकार टायरों की खुली बाल्टियां भरी हुई थीं और फर्श पर घास और गंदगी बिखरी थी. वहीं, बस की फटी हुई सीटें जानवरों के मल से भरी हुई थीं. पुलिस ने तुरंत बस चालक शॉन हिर्शबाइन को गिरफ्तार कर लिया, जिसके खिलाफ वेस्ट वर्जीनिया में एक वारंट लंबित था. वारंट के तहत ड्राइवर के ऊपर नाबालिग बच्चों के बीच अश्लील चीजें बांटने का आरोप था. हिर्शबाइन को फिलहाल एडम्स काउंटी जेल में रखा गया है, बाद में उसे वेस्ट वर्जीनिया भेज दिया जाएगा. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि बस और ट्रेलर में जानवरों के साथ किए गए व्यवहार के लिए उस पर क्या आरोप लगाए जाएंगे.

Share:

Next Post

ऐसा लग रहा अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं... जानें पत्नी सुनीता ने क्यों कही ये बात

Fri Jun 21 , 2024
नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रिहाई को लेकर संशय के बादल मंडरा रहे हैं. राउज अवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत तो दे दी, मगर अब हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी होने तक रोक लगा दी है. ईडी ने अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत वाले आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती दी है. ऐसे […]