ज़रा हटके

देसी लुक में दिखा विदेशी लड़का, ठेले से खरीदकर खाया भुट्टा; लड़की ने मांगा तो किया दिल…

डेस्क: भारत में काफी विदेशी सैलानी घूमने आते हैं और यहां के तौर-तरीकों को अपनाना और लोकल खानों को खाना पसंद करते हैं. हाल ही में एक साउथ अफ्रीकी नागरिक का वीडियो वायरल हो रहा है, जो भारत में ही रहता है और यहां रहकर आम लोगों से बातें करता है, उनके साथ रील बनाता है और लोकल खाना खाता है. हाल ही में वो मुंबई की सड़कों पर निकला और ठेले पर भुट्टा बेच रहे शख्स से भुट्टा खरीदकर खाया. पर तभी एक गरीब लड़की वहां आ गई, उसने लड़की के साथ जो किया, वो देखकर आप खुश हो जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tayne De Villiers (@tayne_devilliers)


टायने डी विलियर्स साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं. उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार वो भारत में ही रहते हैं. हाल ही में वो मुंबई में नजर आए, जहां उन्होंने ठेले पर से भुट्टा खाया. वीडियो में टायने कुर्ता-पैजामा पहने नजर आ रहे हैं. उनके साथ उनका कोई दोस्त भी है. दोनों ठेले के पास खड़े हैं और अपने लिए भुट्टा भुनवा रहे हैं. इसके साथ ही वो भुट्टे वाले से बातें भी करते जा रहे हैं. वो उससे पूछते हैं कि क्या उसे अंग्रेजी आती है, तो वो बोलता है कि सामने मौजूद एक व्यक्ति को अंग्रेजी आती है.

बीच-बीच में टायने खुद भी हिन्दी में बोलते हैं. वहां एक दूसरा शख्स मौजूद है जिसे थोड़ी-बहुत अंग्रेजी आती है. उसी दौरान वहां दो लड़कियां चली आती हैं, जो जरूरतमंद लग रही हैं. शख्स अपने लिए दो भुट्टे भुनवाता है, पर फिर उसके बाद उन दोनों लड़कियों से पूछता है कि क्या वो भी खाएंगी…जब वो हां बोलती हैं, तो फिर टायने उनके लिए भी दो भुट्टे भुनवा लेता है और उन्हें दे देता है. दोनों मुस्कुराते हुए वहां से चली जाती हैं. इसके बाद वो भुट्टा बेचने वाले व्यक्ति को ज्यादा रुपये दे देता है, जिससे वो खुश हो जाता है.

Share:

Next Post

अब रोबोट से खजराना तक मेट्रो एलिवेटेड ट्रैक के लिए बैरिकेडिंग शुरू

Thu Jun 20 , 2024
इंदौर। एक तरफ मेट्रो प्रोजेक्ट में अंडरग्राउंड ट्रैक को लेकर विवाद जारी है और नए सिरे से सर्वे करवाने की बात भी की जा रही है। दूसरी तरफ मेट्रो प्रोजेक्ट में अब दूसरे चरण के तहत रोबोट चौराहा से खजराना और बंगाली तथा उसके बाद पलासिया तक के एलिवेटेड ट्रैक का काम भी ठेकेदार कम्पनी […]