देश मनोरंजन

अभिषेक बच्चन के पॉलिटिक्स जॉइन करने की खबरें निकलीं झूठी, जानिए क्‍या है सच

नई दिल्‍ली (New Delhi) । बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के पॉलिटिक्स (Politics) जॉइन करने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और लोगों ने इसमें अपने-अपने ओपिनियन जोड़ने शुरू कर दिए जिससे सोशल मीडिया (social media) पर यह चर्चा काफी तेज हो गई। लेकिन क्या वाकई अभिषेक बच्चन भी अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह ही राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं? खबर है कि अभिषेक बच्चन को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पार्टी (समाजवादी पार्टी) से टिकट मिल सकता है और वह अपने पिता की तरह की इलाहबाद से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है? चलिए जानते हैं।


अभिषेक के राजनीति में आने की खबर का सच
वायरल हो रही इन खबरों के बारे में जब अभिषेक बच्चन के एक नजदीकी सूत्र से जब पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वायरल हो रही यह खबर पूरी तरह झूठी खबर है। साल 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा था कि मेरे माता-पिता राजनीति का हिस्सा रहे हैं लेकिन मैं खुद को कभी ऐसा करता नहीं देखता हूं। हो सकता है कि मैं किसी फिल्म में राजनेता का किरदार निभाता नजर आ जाऊं, लेकिन असल जिंदगी में इसके लिए मेरी ओर से एक बड़ी ना है। अभिषेक बच्चन ने इस इंटरव्यू में साफ कहा, “मैं कभी भी राजनीति में कदम नहीं रखूंगा।”

अभिषेक बच्चन ने किया है राजनेता का किरदार
मालूम हो कि अभिषेक बच्चन ‘सरकार-2’ और ‘दसवीं’ जैसी फिल्मों में राजनेता का रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं। अभिषेक बच्चन फिल्म जगत के अलावा प्रो कबड्डी लीग की एक टीम को ओन करते हैं और इसके अलावा भी अन्य कामों में सक्रिय हैं। अभिषेक बच्चन की एक्टिंग और उनका अपीयरेंस बड़े पर्दे पर वक्त के साथ बेहतर होता गया है और अब वह जल्द ही फिल्म हाउसफुल-5 में काम करते नजर आ सकते हैं। हालांकि यह फिल्म अभी तक प्री प्रोडक्शन स्टेज में है।

Share:

Next Post

सीमा हैदर मामले में केंद्रीय एजेंसियों हुई सक्रिय, यूपी पुलिस ने भी की चार्जशीट लगाने की तैयारी

Sun Jul 16 , 2023
ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) । पबजी वाले लवजी का प्यार पाने के लिए अवैध रूप से भारत (India) आई पाकिस्तानी महिला (pakistani woman) सीमा हैदर (Seema Haider) के मामले में अब केंद्रीय जांच एजेंसियां (Central Investigation Agencies) सक्रिय हो गई हैं। यूपी पुलिस ने भी जांच तेज कर दी है। पुलिस लगातार सीमा और और […]