इंदौर न्यूज़ (Indore News)

सिविल इंजीनियर के घर घिनौना काम, काम के लिए रखी नाबालिग से बेटा करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार

– रायल कृष्णा कॉलोनी में होती रही ज्यादती
– गर्भपात के लिए मुंबई लेकर गए तो खुली पोल
इंदौर ।  एक सिविल इंजीनियर (civil engineer) के घर काम के लिए रखी गई बिना माता-पिता (parent) की नाबालिग (minor) के साथ कई दिनों से घिनौना कृत्य हो रहा था। सिविल इंजीनियर का बेटा उससे ज्यादती कर रहा था। वह तब तक ज्यादती का शिकार होती रही, जब तक कि गर्भवती ( pregnant) नहीं हुई। पूरे मामले को दबाने के लिए इंजीनियर (engineer) के परिवार ने उसका गर्भपात (abortion) कराने के लिए मुंबई पहुंचाया, लेकिन नाबालिग के साथ हुई घिनौनी हरकत छुप नहीं पाई और सब बेनकाब हो गए।


चाइल्ड लाइन (child line) के राहुल गोठाने (rahul gothane) ने बताया कि राऊ थाना क्षेत्र (rau police station area) में रायल कृष्णा बंगलो कॉलोनी (royal krishna bungalow colony) में सिविल इंजीनियर (civil engineer) का घर है। घर के काम करने के लिए इंजीनियर के परिवार ने एक नाबालिग (minor) को रखा था। वह घर में झाड़ू-पोंछा लगाने के साथ ही सभी घरेलू काम करती थी। वह गर्भवती हुई तो उसकी मौसी को बुलाकर योजनाबद्ध तरीके से गर्भपात के लिए मुंबई लेकर जाया गया। इंदौर में उसका गर्भपात (abortion) कराते तो हाईप्रोफाइल परिवार (high profile family) की पोल खुल जाती, लेकिन किसी ने चाइल्ड लाइन (child line) की टीम को इसकी मुखबिरी कर दी और पूरे मामले की परतें खुलने लगीं। इंदौर चाइल्ड लाइन (child line) की टीम ने मुंबई में चाइल्ड लाइन वालों से संपर्क किया और हस्तक्षेप करने को कहा। बताया जा रहा है कि वहीं पर चाइल्ड लाइन वालों ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई। नाबालिग के कोर्ट में 164 के बयान हो गए, जिसमें उसने बताया कि इंजीनियर के बेटे ने उसका शोषण किया था। सालभर तक उसे बंधुआ मजदूर बनाकर घर में रखा। उसे निकलने भी नहीं दिया जाता था। चाइल्ड लाइन (child line) वालों का कहना है कि आरोपी को कल राऊ पुलिस (rau police) ने गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया। घर के अन्य सदस्यों की भूमिका की जांच की जा रही है।


माता-पिता तो हैं, पर न होने के समान
चाइल्ड लाइन (child line) की टीम ने बताया कि नाबालिग (minor) के माता-पिता बचपन में ही उसे अपने हाल पर छोडक़र अलग हो गए थे। दोनों ने अन्य जगह शादी भी कर ली। पास के रिश्तेदारों के नाम पर उसकी एक मौसी है। अभी मामले में सिर्फ इंजीनियर के बेटे को ही आरोपी बनाया गया है।

Share:

Next Post

बेरहम बहू ने सास पर की थप्पड़ की बौछार, पति से बोली- तुमने मुझे मारा क्यों, अब मैं इसे मारूंगी

Sun Sep 12 , 2021
गुरुग्राम। हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) के राजेंद्र पार्क (Rajendra Park) इलाके के एक घर में बहू द्वारा अपनी बीमार बुजुर्ग सास (Elderly Mother-in-law) को थप्पड़ (Slap) मारने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो (Video) दो दिन से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज […]