मनोरंजन

अभिनेता अनूप सोनी ने पूरा किया इन्वेस्टिगेशन कोर्स, कहा-पढ़ाई करना था चुनौतीपूर्ण

मुंबई। एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं. सोनी के शो ‘क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol)’ से घर-घर में अपनी पैठ बनाने वाले अनूप सोनी (Anup Soni) को आज हर कोई जानता है. टीवी के साथ अनूप सोनी (Anup Soni) हिंदी फिल्मों (Hindi Films) में भी खूब काम कर चुके हैं. इसी बीच एक्टर ने फैंस से अपने करियर से जुड़ीं एक और उपब्धि के बारें में एक अहम जानकारी दी है.
अनूप सोनी (Anup Soni) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि उन्होंने ऑनलाइन इन्वेस्टिगेशन कोर्स (investigation course) किया था, जिसके सर्टिफिकेट को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अनूप सोनी (Anup Soni) ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स करने का फैसला किया था, ताकि मैं अपनी शक्ति को और ज्यादा रचनात्मक कार्यों में लगा सकूं. पर वास्तव में कई सालों बाद फिर से पढ़ाई के दौर में जाना बहुत ज्यादा चैलेंजिंग था, लेकिन मैंने उसे चुना और मुझे यह गर्व है कि मैंने यह कोर्स पूरा किया.”


अनूप सोनी (Anup Soni) की इस उपलब्धि पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. बता दें अनूप को कई टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में देखा गया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘गॉडफादर’ से किया था. इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया.
बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप सोनी को सिल्वर स्क्रीन पर सक्सेस नहीं मिली. बाद में उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया और ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सीआईडी’, ‘बालिका वधु’ जैसे तमाम धारावाहिकों में काम किया.

Next Post

गहलोत सरकार के रडार पर सभी विदेशी नागरिक, हाई लेवल कमेटी गठित

Wed Jul 21 , 2021
जयपुर. राजस्थान में कोई भी विदेशी नागरिक (Foreign National) अब गहलोत सरकार की नजरों से ओझल नहीं हो पाएगा. राज्य में 1 जनवरी 2011 से अवैध रूप से रह रहे सभी विदेशी नागरिक राज्य की जांच एजेंसियों के रडार (Radar) पर होंगे. गहलोत सरकार ने प्रदेश में अवैध रूप से रह रहे विदेशी नागरिकों की […]