देश मध्‍यप्रदेश राजनीति

निकाय चुनाव 42 माह बाद 24 जून को BJP प्रदेश कार्यसमिति की होगी वर्चुअल बैठक

भोपाल। भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 24 जून को होगी, जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। खास बात यह है कि भाजपा के इतिहास में पहली बार होगा जब कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल होगी। कार्यसमिति की बैठक में कोरोना महामारी पर प्रस्ताव लाया जाएगा इस बात की जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को दी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि बैठक के लिए हाईटेक तैयारियां शुरू हो गई हैं। देश में पहला मौका है जब भाजपा दिन भर चलने वाले बैठक को संगठन के जिलों के साथ वर्चुअल तौर पर करेगी। इसे निकाय चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है, माना जा रहा है कि इसी बैठक में पार्टी निकाय चुनाव में जीत का फॉर्मूला देगी।

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के साथ-साथ संगठन महामंत्री शिव प्रकाश भी शामिल होंगे। पार्टी संविधान में कार्यसमिति की बैठक हर 3 महीने में बुलाने का प्रस्ताव है, लेकिन यह बैठक साढ़े 3 साल बाद हो रही है। कार्यसमिति की बैठक से पहले प्रवक्ता और पैनलिस्ट की टीम का ऐलान भी किया जाएगा

बैठक में कोरोना महामारी का प्रस्ताव आएगा, साथ ही राजनीतिक प्रस्ताव लाये जाएंगे। प्रदेश कार्यसमिति के बाद 1 जुलाई से 15 जुलाई तक जिला कार्यसमिति की बैठकें होंगी।16 जुलाई से 31 जुलाई तक मंडल कार्यसमितियों का आयोजन होगा। बैठक को लेकर भाजपा की तैयारियां जोर-शोर से हो रही है। बड़े-बड़े एलईडी लगाए जाएंगे।

Share:

Next Post

1 जुलाई से ATM से कैश निकालना हो जाएगा महंगा, जान लें नए नियम

Sat Jun 19 , 2021
नई दिल्ली: यदि आप भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) कस्टमर हैं तो आपके लिए ये काम की खबर है। बैंक ने अपने कई जरूरी नियमों में बदलाव किए हैं। स्टेट बैंक की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, नए नियम लागू होने के बाद ATM से Cash Withdrawal और चेकबुक (Cheque […]