बड़ी खबर

अरविंद केजरीवाल 2 जून को जेल जाने से बचने को फिर पहुंचे कोर्ट, कर दी यह बड़ी मांग

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2 जून को जेल जाने से बचने के लिए बड़ा दांव चला है. सुप्रीम कोर्ट से झटका मिलने के बाद अब अरविंद केजरीवाल राऊज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे हैं. दिल्ली शराब घोटाला केस में सीएम केजरीवाल ने जमानत याचिका दायर की है. राउज एवेन्यू कोर्ट आज यानी गुरुवार को 2 बजे इस पर सुनवाई करेगा. आबकारी नीति घोटाला केस में गिरफ्तार होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने पहली बार नियमित जमानत की अर्जी लगाई है. अभी वह अंतरिम जमानत पर 1 जून तक जेल से बाहर हैं.


दरअसल, अरविंद केजरीवाल को एक दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा था. शीर्ष अदालत ने अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग खारिज कर दी थी. अरविंद केजरीवाल ने अपनी याचिका को तुरंत सूचीबद्ध करने की गुहार लगाई थी. मगर सुप्रीम कोर्ट ने मांग खारिज कर दी थी और निचली अदालत का दरवाजा खटखटाने का आदेश दिया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के संयोजक को 2 जून को सरेंडर करना होगा.

Share:

Next Post

नशे पर प्रहार की तैयारी, 80 पैडलरों की सूची बनी

Thu May 30 , 2024
झोन-2 में कल एक साथ 19 पैडलरों पर हुई थी कार्रवाई इंदौर। नशे (intoxication) के खिलाफ पुलिस (Police) ने बड़े प्रहार की तैयार कर ली है। बताते हैं कि झोन-2 में 80 से अधिक पैडलरों (80 peddlers) को पुलिस ने चिह्नित किया है, जिनमें से कल एक साथ 19 पैडलरों के खिलाफ कार्रवाई की गई […]