इंदौर मध्‍यप्रदेश

दौरा शुरू करते ही , कोरोना का शिकार हुए प्रेमचंद गुड्डू


इन्दौर। कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू दो दिन पहले कोरोना का शिकार होकर एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए है। संक्रमण के संभावित लक्षण के दो दिन पहले ही गुड्डू ने सांवेर क्षेत्र के अजनोद गांव का दौरा किया था और कांग्रेस कार्यकताओं सहित ग्रामीणों से चर्चा भी की थी और नुक्कड़ सभाएं भी ली थी अब गुड्डू के कोरोना पॉजीटिव होने से उन कांग्रेसियों में हड़कंप मचा हुआ है जो पिछले 7 दिनों से गुड्डू के साथ गांव के दौरे कर रहे थे।
हालांकि कांग्रेस ने अभी गुड्ड़ू को प्रत्याशी घोषित नहीं किया है लेकिन वे अनाधिकृत तौर पर कांग्रेस के प्रत्याशी माने जा रहे थे। उनके साथ कई बड़े दिग्गज नेता भी दौरे कर चुके है जिनमें पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सहित शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव एवं सांवेर के स्थानीय नेता शामिल रहे है। बताया जाता है कि प्रेमचंद गुड्डू ने 15 जुलाई को अजनोद का दौरा किया था, जहां बिना किसी सावधानी के वे कार्यकताओं और ग्रामीणों से मिलते रहे और वहां से लौटते ही बुखार आ गया और जब उनकी जांच कराई गई तो वे कोरोना पॉजीटिव पाए गए। इसके बाद शनिवार को इन्दौर के बाम्बे अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया। आशंका है कि 5 दिन पूर्व शुरू किए गए दौरे के दौरान ही उन्हें कोरोना हो गया होगा जिसके लक्षण उन्हें गुरूवार से आना शुरू हो गए थे। जब उनकी जांच कराई गई तो शुक्रवार को आए कोरोना की जांच के नतीजे में वे संक्रमित पाए गए। अब उनके साथियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Next Post

नरोत्तम मिश्रा ने कहा-कमलनाथ पर कांग्रेस के विधायकों का कभी भरोसा नहीं रहा

Mon Jul 20 , 2020
कांग्रेस विधायकों को भ्रम में रखने के लिए शपथ दिलाई जा रही भोपाल। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर अपने ही विधायकों को भ्रम में रखने का आरोप लगाया। कहा- कांग्रेस विधायकों को भ्रम में रखने शपथ दिलाई जा रही है। गृह मंत्री ने ट्वीट के जरिए कहा ‘कमलनाथ पर कांग्रेस के विधायकों का […]