देश

‘गो कोरोना गो’ वाले अठावले ने कोरोना के नए स्ट्रेन के लिए नया स्लोगन, बोले- नो कोरोना नो कोरोना

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने कुछ समय पहले ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था। अब एक बार फिर से उन्होंने नया नारा दिया है। हालांकि, इस बार उन्होंने यह नारा ब्रिटेन में सामने आए कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन को लेकर दिया है। यह स्लोगन ‘नो कोरोना, कोरोना नो’ है। रामदास अठावले ने नया स्लोगन देते हुए कहा, ”पहले, मैंने ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था और अब कोरोना जा रहा है। अब नए कोरोना वायरस स्ट्रेन के लिए मैं ‘नो कोरोना, कोरोना नो’ का स्लोगन देता हूं।” मालूम हो कि अठावले का पिछला स्लोगन सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

इससे पहले, अठावले ने कहा था कि कोरोना वायरस की वैक्सीन एक या दो महीने में उपलब्ध होगी। मैंने 20 फरवरी को ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था और अब मामले कम हो रहे हैं। यह 6-7 महीने तक रहेगा, आखिरकार इसे दूर करना होगा। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कुछ समय पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अठावले के संक्रमित पाए जाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष सहित कई लोगों को कोविड-19 जांच करानी पड़ी थी, क्योंकि आठवले ने पायल को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। इस मौके पर कई लोग समारोह में मौजूद थे। 

Share:

Next Post

‘हर बूथ पर भाजपा मजबूत’ हमारा लक्ष्य होगा : मुरलीधर राव

Sun Dec 27 , 2020
भोपाल। केंद्र में और देश के कई राज्यों में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है। जिन राज्यों में पार्टी सत्ता में नहीं है, वहां भी पार्टी अपनी प्रभावी उपस्थिति दर्ज करा रही है। मध्यप्रदेश में हम पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए ‘हर बूथ पर भाजपा मजबूत’ का लक्ष्य लेकर काम करेंगे, अगले कुछ […]