क्राइम देश

रात के अंधेरे में अपने ही परिवार पर किया हथौड़े से हमला, मां-भाई की जान ले ली

जयपुर। राजस्थान के अजमेर में एक दिल दहलादेने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। यहां एक शख्स ने अपनी मां और भाई की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी। इसके साथ ही उसने पिता और अन्य तीन भाईयों के हत्या का प्रयास भी किया। शोर सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए जिससे उनकी जान बची। आरोपी का नाम अमरचंद्र बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार परिवार फर्नीचर बनाने का काम करता है। मां-बाप तो गांव में ही रहते हैं जबकि भाई परिवार संग गांव आए हुए थे। बुधवार की रात को ही आरोपी के सिर पर जैसे खून सवार हो गया। उसने पहले फ्यूज निकालकर घर की बिजली गुल कर दी। इसके बाद एक एक कर के परिजनों के सिर पर हथौड़ा मारने लगा। बचाने के लिए अन्य परिजन दौड़े तो उसने उनपर भी हमला कर दिया।

घर में काफी शोरशराबा हुआ तो आसपास के लोग भी वहां आ गए। बताया जा रहा कि रात के खाने तक कोई समस्या नहीं थी। सभी ने खाना खाया था और सोने गए हुए थे। किसी पड़ोसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि कोई बड़ा विवाद तो परिवार के में हुआ ही नहीं था। तो आखिर इतनी बड़ी वारदात का कारण क्या बना ? इस घटना में एक 22 साल का भाई और आरोपी की मां की जान चली गई।

पुलिस अब यह जांचने में लगी है कि आखिर ऐसा क्या कारण आ गया कि उसने अपने पूरे परिवार को ही खत्म करने की ठान ली। हालांकि, शुरूआती जांच में अंदाजा लगाया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। अन्य जानकारों से भी बातचीत की जा रही है।

आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जो लोग परिवार में बचे हैं उनको भी गंभीर चोटें आई हैं। कई अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। अब देखना यह है कि क्या कारण निकल कर सामने आ रहा है। पूरे इलाके में इस घटना को लेकर सनसनी फैली हुई है। आरोपी फरार है इसलिए लोग और भी डरे हुए हैं।

Next Post

IPL 2021 से पहले चार क्रिकेटर कोरोना संक्रमित, 25 अन्‍य भी पॉजिटिव पाए गए

Thu Apr 8 , 2021
मुबंई। चीन के वुहान से निकली महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्‍त अरब अमीरात में किया गया था। बिना दर्शकों के इस सीजन का आयोजन किया गया था। बाद में कोरोना के कम होते मामलों को देखते हुए आईपीएल (IPL) के अगले […]