इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ ने कराई प्रियंका गांधी एवं कमलनाथ के विरुद्ध शिकायत दर्ज

  • मान. मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार के कार्यों से परेशान होकर कॉन्ग्रेस प्रदेश में झूठ फैलाने का कार्य कर रही है- गौरव रणदिवे

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे (Gaurav Randive) ने बताया कि कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक पत्र को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (official twitter handle) से भ्रामक ट्वीट किया है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं द्वारा संयोगितागंज थाना एवं ईओडब्ल्यू विभाग में शिकायत दर्ज कराई गई।

गौरव रणदिवे ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने जिस 50% कमिशन की मांग संबंधित एक पत्र को लेकर अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया है जिसे कांग्रेस के मध्यप्रदेश के नेता करप्शन नाथ एवं अन्य नेताओं ने मध्य प्रदेश की भाजपा की सुशासन की सरकार जिसने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा किया है एवं माननीय शिवराज सिंह व मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार जो कार्य कर रही है भाजपा के किए गए कार्य से परेशान होकर कांग्रेस प्रदेश एवं देश में इस तरह के झूठ फैलाने का कार्य कर रही है इनके ऐसे कृत के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी वाड्रा एवं कमलनाथ के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है ताकि भविष्य में ये लोग इस तरह का भ्रम व झुठ न फैला सके।


विधि प्रकोष्ठ के नगर संयोजक निमेश पाठक ने बताया कि मेरे द्वारा विगत दिनों में कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए गए ट्वीट पर कुछ समाचार पत्रों की कटिंग में 50% कमीशन की मांग संबंधित एक पोस्ट देखी जिसमें लिखा था कि मध्य प्रदेश में ठेकेदार के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि मध्य प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है साथ ही किसी समाचार पत्र की कटिंग शेयर की हुई है जिसका हेडिंग “सोशल मीडिया पर वायरल पत्र पेटी ठेकेदार की चिट्ठी लिख पाता प्रतिशत कमीशन मांगा जा रहा है जांच करो” लिखा हुआ है साथ ही एक पत्र भी उसके साथ लगा था लघु एवं मध्यम श्रेणी संविदाकार संघ के नाम से माननीय मुख्य न्यायाधीश मध्य प्रदेश न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर का संबोधित करते हुए किसी ज्ञानेंद्र अवस्थी नामक व्यक्ति के नाम से है निमेष पाठक ने कहा कि उपरोक्त आरोप अत्यंत गंभीर प्रवृत्ति के हैं जिनकी तत्काल विस्तृत जांच किया जाना अत्यंत आवश्यक है ताकि पत्र में जो आरोप लगाए हैं वास्तव में लगाए गए हैं वह वास्तविक है या नहीं उक्त व्यक्ति वास्तविक है या नहीं इसकी जांच हो।

Share:

Next Post

Indian Freedom Fighter- युवाओं के यूथ आयकॉन सुभाष चंद्र बोस, देश की आजादी में जीवन किया न्‍यौछावर

Sat Aug 12 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli) । हमारे देश के एक महान (Indian Freedom Fighters) (स्वतंत्रता सेनानी) नेताजी (Netaji) सुभाष चन्द्र बोस का जन्म 23 जनवरी 1897 को ओडिशा (Odisha) के कटक शहर में हुआ था। उनके पिता का नाम जानकीनाथ बोस और मां का नाम प्रभावती था, उनके पिताजी कटक शहर के मशहूर वकील थे। सुभाष […]