इंदौर न्यूज़ (Indore News)

जिंसी और भोलाराम उस्ताद मार्ग पर आज बड़ी कार्रवाई

इन्दौर। नगर निगम का रिमूवल दस्ता आज फिर अधिकारियों और पुलिस बल के साथ जिंसी, भोलाराम उस्ताद मार्ग, भंवरकुआं क्षेत्र में सड़कों के कब्जे हटाने की बड़ी कार्रवाई करेगा। उक्त क्षेत्र में सड़क तक खुली दुकानें और ढाबों के कारण यातायात का कबाड़ा होता है। पूर्व में भी भोलाराम उस्ताद मार्ग पर कार्रवाई की तैयारी थी, लेकिन इसी बीच बंबई बाजार और कई अन्य स्थानों पर कार्रवाई के चलते मामला उलझन में पड़ गया था।


निगम अधिकारियों के मुताबिक आज दोपहर बाद सबसे पहले भोलाराम उस्ताद मार्ग, भंवरकुआं और उसके आसपास के क्षेत्रों में सड़क किनारे खुली खानपान की दुकानों से लेकर कब्जे हटाने की कार्रवाई की जाएगी। उक्त मार्ग पर फुटपाथों और सड़क पर कब्जा कर कई रेस्टोरेंट और ढाबे बेखौफ संचालित होते हैं, जहां दिनभर वाहनों का डेरा लगने के साथ-साथ लोगों की भीड़ जमा होती है, जिसके कारण यातायात जाम होता है। दूसरी ओर जिंसी क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य के बाद से ही पूरी यातायात व्यवस्था गड़बड़ाई हुई है। वहां भी कल निगम की पीली जीपों से मुनादी कर कब्जेधारियों को हटने की चेतावनी दी गई है।

Share:

Next Post

विजयवर्गीय को बड़ा विभाग देने की तैयारी

Tue Dec 26 , 2023
आज मंत्रियों के साथ पहली कैबिनेट बैठक में होंगे विभाग तय, सिलावट का विभाग भी बदलने के आसार इंदौर। मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब किस नेता को कौन सा विभाग मिलेगा, इसको लेकर कवायदें शुरू हो गई हैं। कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) जैसे कद्दावर नेता को भारी-भरकम विभाग देने की संभावना है। संभवत: आज होने […]