ज़रा हटके

अजब है बिहार, इंजन के बाद अब मोबाइल टावर गायब


पटना। मानिए या न मानिए बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है…यही सच्चाई है। बिहार में कभी रेलवे का इंजन गायब हो जाता है तो कभी पुल और तो और राज्य में अब मोबाइल टावर भी सुरक्षित नहीं है, वो भी पटना में ही। चोरों ने एक मोबाइल टावर को चुरा लिया है।

पटना में चोरों ने खुद को मोबाइल कंपनी का अधिकारी बताकर 19 लाख रुपये का पूरा मोबाइल टावर चुरा लिया। चोर अधिकारी बनकर आए थे। जिसकी जमीन पर टावर लगा था, उसे कहा कि कंपनी बंद हो गई है, इसलिए टावर हटा रहे हैं। जमीन के मालिक ने बताया कि करीब 15-16 साल पहले टावर लगाया गया था। उन्होंने कहा कि दोषियों ने उन्हें बताया कि अब करार समाप्त हो गया है, इसलिए वो लोग टावर को ले जाने के लिए आए हैं। जमीन मालिक को लगा कि कंपनी के अधिकारी हैं, सही ही कह रहे होंगे। मालिक चुप रहा और चोर दो-तीन दिन में इसे काट कर ले गए।

 

 

Share:

Next Post

आकार लेगी भाजपा की मीडिया टीम, एडजस्ट होंगे सलूजा

Mon Nov 28 , 2022
चुनाव के लिए टीवी डिबेट एक्सपर्ट की होगी नियुक्ति निष्क्रिय की जगह सक्रिय को मिलेगी जगह भोपाल। प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में चल रहे आंशिक बदलाव के दौर में पार्टी की मीडिया टीम भी आकार लेगी। हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले प्रदेश कांग्रेस […]