उत्तर प्रदेश देश राजनीति

BJP मुद्दों पर न बात करती है, न काम करती है : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Samajwadi Party National President and former Chief Minister Akhilesh Yadav) ने कहा है कि भाजपा मुद्दों पर न बात करती है, न काम करती है। विकास करना भाजपा का लक्ष्य नहीं है। भाजपा लोगों को गुमराह करने की साजिशें रचती है। भाजपा कार्यालय षडयंत्र का केन्द्र बन गया है, जहां लोकतंत्र के विरुद्ध दिन-रात रणनीति बनती रहती है।

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले किसानों के बढ़ते आक्रोश से घबराई भाजपा की केन्द्र सरकार ने अपनी साजिशी रणनीति के तहत कई फसलों की एमएसपी घोषित कर यह जताने की कोशिश की है कि वह किसानों की बड़ी हितैषी है। जबकि हकीकत यह है कि भाजपा सरकार द्वारा घोषित एमएसपी पर फसल बेचने का मौका कभी किसान को मिला नहीं है। उसकी मजबूरी तो अपनी फसल को औने-पौने दाम में बिचैलियों को ही बेचने की है। बढ़ी एमएसपी तो उसके जले पर नमक छिड़कना है।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार ने अपना पूरा कार्यकाल केवल विज्ञापन और प्रचार के सहारे पार कर लिया है। जमीन में उनकी एक भी योजना नहीं दिखाई दी। समाजवादी पार्टी ने जो काम किए उनका उद्घाटन करते हुए ही मुख्यमंत्री जी के दिन बीत रहे हैं। अपने कार्यकाल में योगी आदित्यनाथ ने अपने एक शिलान्यास का उद्घाटन नहीं किया। एक यूनिट बिजली का उत्पादन नहीं किया।

सपा प्रमुख ने कहा कि अब जब छह महीने से कम समय रह गया है तब मुख्यमंत्री नई-नई योजनाओं की घोषणाएं कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी के कर कमलों से नए लोकार्पणों की योजना बन रही है। समाजवादी सरकार ने पुल-सड़क और मण्डियों का निर्माण कराया, अस्पताल बनवाए। भाजपा सरकार ने सड़कों में गड्ढे बनवाए हैं, पुल घटिया निर्माण सामग्री लगने से टूट रहे हैं और मंडियों को बंद किया जा रहा है। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

CBDT ने आयकर रिटर्न भरने की अंतिम तिथि 31 दिसम्बर तक बढ़ाई

Fri Sep 10 , 2021
नई दिल्ली। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) (Central Board of Direct Taxes (CBDT)) ने आकलन वर्ष 2021-22 के लिए आयकर रिटर्न भरने (filing income tax return) करने की अंतिम तिथि 31 दिसम्बर, 2021 तक बढ़ा दी है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले इनकम टैक्स रिटर्न (आईटीआर) फाइल करने की अंतिम तिथि 30 सितम्बर, 2021 थी। […]