इंदौर

भाजपा संगठन का फरमान, मंत्री और प्रभारी अपना बैग उठाएं और 30 अक्टूबर तक चुनावी क्षेत्र में रहें

  • संभागीय दौरा शुरू, जोबट और खंडवा में देखेंगे चुनावी तैयारियां

इंदौर। उपचुनाव (By-Election) पर भाजपा (BJP) अब पूरा फोकस कर रही है। कल भोपाल (Bhopal) से मुख्यमंत्री (Chief minister) और प्रदेश अध्यक्ष ने चारों सीटों पर प्रभारी बनाए गए मंत्रियों, संगठन प्रभारियों से वीडियो कान्फें्रसिंग (Video Confrencing) के माध्यम से कहा कि वे अपना बैग उठाएं और अपने-अपने क्षेत्र के लिए निकल जाएं तथा चुनाव होने तक वहीं रहें।
चुनाव (Election) की तारीखों के ऐलान के बाद भाजपा ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। हालांकि जुलाई (July) में ही भाजपा (BJP) ने एक लोकसभा (LokSabha) और तीन विधानसभा चुनाव (Vidhan sabha Election) प्रभारियों की घोषणा कर दी थी। इसमें प्रदेश सरकार के मंत्रियों, संगठन के कद्दावर नेताओं को उनकी काबिलियत के हिसाब से उपचुनाव वाले क्षेत्रों में भेजा गया है। इन्होंने जोबट () और खंडवा में काम देखना भी शुरू कर दिया है। तब से ही ये नेता अपने-अपने हिसाब से काम कर रहे थे, लेकिन कल मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Sing Chouhan) , प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (V.D.Sharma), संगठन महामंत्री सुहास भगत (Suhas Bhagat), सहसंगठन मंत्री हितानंद ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी चुनाव प्रभारियों से बात की। संगठन की ओर से कहा गया कि जिन्हें प्रभारी बनाया गया है, अब वे 30 तारीख तक अपने-अपने प्रभार वाले क्षेत्र में ही रहेंगे। शर्मा ने कहा कि संगठन आपसे 30 दिन मांग रहा है और इन 30 दिनों में पार्टी को मजबूत करने तथा सरकार की योजनाएं लोगों तक पहुंचाने का काम आप लोगों को करना है। मुख्यमंत्री ने भी मंत्रियों से कहा कि आप अब अपना क्षेत्र नहीं छोड़े। जो भी काम हो, उसको लेकर मुझसे फोन पर बात करें। किसी को भी अब भोपाल आने की जरूरत नहीं है। उनके विभाग से संबंधित मीटिंग भी हो तो उसे ऑनलाइन ही करने की कोशिश करें।

Share:

Next Post

इंदौर के लव जिहाद के आरोपी ने जहर खाया

Fri Oct 1 , 2021
इंदौर। लव जिहाद (Love Jihad) के आरोप घर से लापता एक युवक ने जहर खा लिया। उसका इलाज जारी है। हालांकि हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल में भर्ती नूरानी नगर (Noorani Nagar) धार रोड (Dhar Road) के मुस्तफा पिता जकाउद्दीन ने निपानिया क्षेत्र (Nipania Area) में जहर खाया। उसकी मां का कहना है कि […]