देश

भाजपा ने मुझे भी धमकाया … भाजपा में आओ या जेल जाओ : आतिशी

केजरीवाल के सिपाही, डटकर लड़ेंगे…

नई दिल्ली। दिल्ली की मंत्री (Delhi Minister) और आप नेता आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि  मेरे करीबी के माध्यम से मुझे भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। साथ ही धमकाया कि अगर वे बीजेपी (BJP) में शामिल नहीं होती हैं तो उन्हें ईडी के द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


आतिशी ने कहा कि मेरे परिवारवालों, रिश्तेदारों के घरों में छापेमारी की जाएगी।  फिर सबको गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन हम किसी की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। चार बड़े नेताओं के जेल में होने के बावजूद भी आम आदमी पार्टी एकजुट है। हम केजरीवाल के सिपाही हैं इस देश के संविधान को बचाने के लिए  आखिरी दम तक लड़ते रहेंगेAtishi Marlena।

आतिशी ने कहा कि कल जो ईडी ने कोर्ट में सौरभ भारद्वाज और मेरा नाम लिया, वो उस बयान पर आधारित है जो डेढ़ साल पहले से ईडी और सीबीआई की चार्जशीट में है। ये नाम इसलिए लिए गए क्योंकि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से काम नहीं बना तो अब पार्टी की सेकंड लाइन को अरेस्ट करना चाहते हैं।

मेरे सहित चार और आप नेता जेल जाएंगे

आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल  के बाद पार्टी के और चार बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा, जिनमें मेरे साथ ही सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा के नाम शामिल हैं।

भाजपा ने कहा ऑफर देने वाला का नाम बताएं

आतिशी के भाजपा में शामिल होने के ऑफर के बयान के तत्काल बाद भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि आतिशी उस व्यक्ति का नाम बताएं, जिसने उन्हें भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया था।

Share:

Next Post

भोजशाला में हनुमान चालीसा पाठ

Tue Apr 2 , 2024
बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, सर्वे कार्य रुका, कड़ी सुरक्षा धार। कोर्ट के आदेश पर धार की भोजशाला (Bhoj shala) में पुरातत्व विभाग का सर्वे का काम जारी है। आज मंगलवार के दिन बड़ी संख्या में हिंदू श्रद्धालु हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। यहां होने वाले हनुमान चालीसा पाठ को देखते हुए भोजशाला परिसर के […]