इंदौर न्यूज़ (Indore News)

भाजपा ढूंढेगी सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर

जिसके सोशल मीडिया पर ज्यादा फालोअर, उन्हें पार्टी से जोडऩे का काम करेंगे, कल भोपाल में होगी बड़ी बैठक
इंदौर।  विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में सोशल मीडिया (Social Media) वार लडऩे वाली भाजपा (BJP) अब ऐसे इन्फ्लूएंसर को तलाशेगी, जिनके फालोअर की संख्या ज्यादा हो। उन्हें पार्टी से जोडऩे का काम किया जाएगा। कल भोपाल में भी एक बड़ी बैठक सोशल मीडिया और आईटी विभाग की रखी है, जिसमें राष्ट्रीय संयोजक की मौजूदगी में प्रदेशभर से आए पदाधिकारियों को प्रशिक्षित किया जाएगा।


यह तो तय है कि इस बार का विधानसभा चुनाव मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया (Social Media)  पर भी लड़ा जाएगा, जिसके लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है और भाजपा ने नीचे बूथ तक अपने सोशल मीडिया वॉरियर्स को भी तैनात कर दिया है। सोशल मीडिया तथा आईटी विशेषज्ञों का ढांचा तैयार करने के बाद अब भाजपा (BJP) का सोशल मीडिया प्रकोष्ठ उन इन्फ्लूएंसर को ढूंढने जा रहा हैं, जिनके सोशल मीडिया (Social Media) के अलग-अलग प्लेटफार्म जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर आदि पर हजारों फालोअर्स हंै। ऐसे लोगों की सूची बनाने के लिए पदाधिकारियों से कहा गया है। जल्द ही इनकी खोज कर इन्फ्लूएंसर मीट का आयोजन किया जाएगा। हालांकि पिछले साल ऐसे लोगों को उज्जैन में इक_ा किया गया था, जब मोदीजी महाकाल लोक का लोकार्पण करने आए थे, वहीं कल भोपाल में भाजपा (BJP) कार्यालय में एक बड़ी बैठक सोशल मीडिया और आईटी विभाग की रखी है, जिसमें राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय आ रहे हैं। बैठक में सोशल मीडिया की बारीकियां भी समझाई जाएंगी। इसके लिए कुछ विशेषज्ञ भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

Share:

Next Post

3 साल का किराया देने के साथ 20 फीसदी बड़े और आधुनिक फ्लैट देगा हाउसिंग बोर्ड

Wed May 17 , 2023
5 साल पहले खतरनाक घोषित इमारतों को तोडक़र चमचमाती हाईराइज बिल्डिंगें बनेंगी, ठंडे बस्ते में पड़े एलआईजी प्रोजेक्ट को मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाली साधिकार समिति ने दी मंजूरी इंदौर। 5 साल पहले हाउसिंग बोर्ड (housing board) के एलआईजी में बने 268 फ्लैटों को नगर निगम खतरनाक और जर्जर घोषित कर चुका है, जिनकी आज […]