इंदौर

कारों से टपक रहा था खून, गोमांस तस्करों को घेरा

इंदौर। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) और कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) की संयुक्त कार्रवाई में आज सुबह रानीपुरा (Ranipura) और नार्थ तोड़ा (North Toda) क्षेत्र से दो कारों में भरकर ले जाया जा रहा गोमांस (Beef) पकड़ा। दोनों कारों में भारी मात्रा मे ंगोमांस मिला, जिसका खून कार से होते हुए सडक़ पर टपक रहा था।

एएसपी जयवीरसिंह भदौरिया ने बताया कि पुलिस (Police) को सूचना मिली थी कि दो वाहनों में गोमांस (Beef) भरकर रानीपुरा क्षेत्र में लाया जा रहा है, इस पर पुलिस की अलग-अलग टीमें रानीपुरा और नार्थ तोड़ा क्षेत्र में पहुंची और घेराबंदी कर एक स्कार्पियो कार सहित एक स्विफ्ट डिजायर कार में भरा भारी मात्रा में गोमांस पकड़ा। गोमांस (Beef) के साथ करीब आठ आरोपी पुलिस की हिरासत में आए है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से इन्दौर में गोमांस लाया जा रहा है। इस गोमांस (Beef) को यह आरोपी कहां खपाते थे, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। जब पुलिस (Police) ने इनकी घेराबंदी की तो दोनों वाहन चालकों ने पुलिस की गाडिय़ों को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की, लेकिन भारी पुलिस बल को देखकर आरोपियों ने हथियार डाल दिए। एएसपी भदौरिया ने बताया कि अभी कई और लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया जाएगा। पुलिस के पास इन आरोपियों की पूरी लिंक आ चुकी है। यह रात में गोवध कर सुबह-सुबह गोमांस तस्करी कर इन्दौर लाते है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। गोमांस को पॉलिथीन की बड़ी-बड़ी थैलियों में पैक किया गया था, लेकिन फिर भी कार में से खून टपक कर सडक़ पर गिर रहा था, जिससे वह धराए।

Next Post

रविवार के दिन सूर्यदेव की पूजा में इन मंत्रों का करें जाप, रोग-दोष रहेंगे दूर

Sun Jun 20 , 2021
रविवार (Sunday) के दिन सूर्य देव की पूजा का विधान है। पौराणिक मान्यताओं के अनुसार, सूर्य देव (God Sun) प्रत्यक्ष रूप से दर्शन देने वाले देवता हैं। पौराणिक वेदों में सूर्य का उल्लेख विश्व की आत्मा और ईश्वर के नेत्र के तौर पर किया गया है। सूर्य की पूजा से जीवनशक्ति, मानसिक शांति, ऊर्जा और […]